पहले ही दिन प्रचार में उतरीं ममता की भाभी और मंत्री का बेटा

काजोरी ने कहा, घर की बेटी हूं जनता का आशीर्वाद चाहिए
सौरभ बोले, मां मंत्री हैं उनसे ज्यादा ममता बनर्जी की योजनाओं से मिलेगा लाभ
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज गया है। तृणमूल ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। नाम जारी होते ही कुछ उम्मीदवार चुनावी मैदार में उतरकर जनता के बीच प्रचार के लिए भी पहुंच गये हैं। इन उम्मीदवारों में काजोरी बनर्जी और सौरभ बसु के लिए राजनीतिक चुनाव में यह पहली पारी है जिसकी तैयारी देखते बन रही है। पूरे उत्साह के साथ दोनों ही जनता के बीच पहुंचे थे, लोगों से जीत के लिए आशीर्वाद मांगा तथा विश्वास दिलाया कि जनता तक समस्त सरकारी परिसेवाएं पहुंचाना उनकी प्राथमिकता होगी। काजोरी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भाभी हैं जबकि सौरभ बसु राज्य की मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य के बेटे हैं। दोनों के बारे में एक बात कॉमन है कि ये दोनों ही इस खेल के नये खिलाड़ी हैं हालां​कि बैकग्राउण्ड के तौर पर दोनों ही मजबूत जमीन रखते हैं जिसका फायदा कहीं न कहीं दोनों को ही इस चुनाव में मिलना लाजमी है। अपने पहले प्रचार को लेकर या कहें अपनी जीत पर इन्हें ​कितना विश्वास है, इस पर दोनों की ही प्रतिक्रिया इनके आत्मविश्वास को दर्शाती है।
घर की बेटी हूं, सब मिला अब चाहिए जनता का आशीर्वाद : काजोरी
काजोरी ने कहा कि मैं इस वार्ड में ही रही हूं, सब मुझे जानते हैं, रोजाना यहां के लोगों के साथ बात-मुलाकात होती है। हम सब घर जैसे है, मैं यहां की बेटी हूं। मुझे चिंता नहीं बल्कि यकीन है जनता मुझे जरूर अपना आशीर्वाद देगी। यह भी सच है कि यह ममता बनर्जी का वार्ड है, जिसका मुझे फायदा भी मिलेगा। नयी पारी है, अच्छा लग रहा है कि पार्टी ने मुझे यह मौका दिया। अब तक इस वार्ड में विकासमूलक काम रुका नहीं है। जो कुछ बाकी होगा उसे निश्चित तौर पर पूरा किया ही जाएगा। काजोरी को कोलकाता के वार्ड नंबर 73 से तृणमूल ने टिकट दिया है, इस वार्ड में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आवास है।
मां के नाम का फायदा होगा लेकिन सीएम की योजनाएं ज्यादा असरदार होंगी : सौरभ
सौरभ बसु राज्य की मंत्री व पार्टी की वरिष्ठ नेत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य के बेटे हैं। तृणमूल ने पहली बार सौरभ पर दांव लगाया और वार्ड 86 से सौरभ को टिकट दिया जहां वह पिछले 2-3 साल से सक्रिय है। शनिवार को सौरभ पहली बार चुनाव प्रचार में उतरे थे। अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त सौरभ ने कहा कि अब तक वार्ड की जनता बप्पा के रूप में मुझे जानती आयी है, अब सौरभ बसु के काम को देखेगी। इस वार्ड में मेरा जन्म हुआ है, मैं परिचित हूं, उम्मीद है जनता मुझे जीत का आशीर्वाद देगी। मुझे गर्व है कि पार्टी ने मुझे जनता का प्रतिनिधि बनने का मौका दिया है। मां मंत्री हैं इसका मुझे फायदा मिलेगा लेकिन ममता बनर्जी की सरकारी योजनाओं को जिस तरह जन-जन तक पहुंचाया गया है, मुझे लगता है मेरे लिए ज्यादा फायदेमंद रहेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता समेत इन जगहों पर आज और कल…

आज व कल कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में बारिश की चेतावनी कोलकाता : कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में आज से बारिश होने की संभावना है। मौसम आगे पढ़ें »

बेहद रिस्की-रिवीलिंग आउटफिट में घूमने निकलीं हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखने वालों के उड़ गए होश

जेल में तिरंगा फहरना चाहते थे केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, नहीं मिली अनुमति

सेक्स के दौरान पत्नी की इन 7 हरकतों के दीवाने हो जाते हैं पति

अक्षय-आमिर की फिल्मों को देखने नहीं आ रहे दर्शक, थिएटरों ने उठाया बड़ा कदम

अब जेल में ये काम करेंगे पार्थ चटर्जी ताकि…

कहीं जदयू-भाजपा की तरह न हो महागठबंधन का हाल…

सलमान रुश्दी की एक आंख की रोशनी जा सकती है, लिवर भी हुआ खराब

गाड़ी टच होने पर ई-रिक्शा वाले को महिला ने 90 सेकंड में जड़े 17 थप्पड़

स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा, 2 साल बाद समारोह में शामिल होंगे दर्शक

ऊपर