ममता की हुंकार, त्रिपुरा में अगली जीत होगी हमारी

कहा – पूर्व स्पीकर जितेन सरकार तृणमूल शामिल होना चाहते हैं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख व बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने हुंकार भरते हुए दावा किया है कि त्रिपुरा में अगली सरकार तृणमूल कांग्रेस की होगी। त्रिपुरा में जीत के बाद वहां भी बंगाल की जनहित योजनाओं को लागू करेंगी। सीएम ने बुधवार को कहा कि राज्य के पूर्व स्पीकर जितेन सरकार ने तृणमूल में शामिल होने के लिए पत्र भेजा है। उस पत्र को अभिषेक बनर्जी को भेज दिया गया है। सीएम ने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि त्रिपुरा में कानून व्यवस्था बोलकर कुछ नहीं रह गया है। हमले करवाये जा रहे हैं। हमारी महिला सांसदों पर हमले हो रहे हैं। हमलोगों ने वहां राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है। 15 अगस्त के बाद बोला गया है। हमारे राज्यपाल अच्छे हैं जो रोज भाजपा वालों को मिलने का समय देते है। इस तरह तो बंगाल के राज्यपाल अच्छे हुए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

6 विकेट से मिली जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची सीएसके

दुबईः आईपीएल-2021 फेज-2 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसे चेन्नई ने 6 विकेट आगे पढ़ें »

ऊपर