कोविड मरीजों के लिए ममता के नाम का तोहफा

घर-घर पहुंचायी जा रही फलों की टोकरी
हम हैं आपके पास कहकर दिया जा रहा फूल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोविड का वायरस दिनों-दिन अपना पैर पसार रहा है। मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। कोलकाता ने 6 हजार का आंकड़ा पार कर लिया है। इस ​स्थिति में लगभग हर घर में कोई न कोई बीमार सदस्य मिल ही जा रहा है। यह सही है कि कोरोना से लोग शारीरिक से अधिक मानसिक रूप से परेशान होते हैं क्योंकि यह बीमारी अपनों को ही अपनों से दूर करती है। ऐसे में लोग अधिक परेशान न हों, उसके एवज में कोविड के मरीजों के लिए ममता बनर्जी के नाम का खास तोहफा भिजवाया जा रहा है।
कोविड पेशेंट के लिए फलों की टोकरी
इस अनूठी पहल के तहत कोलकाता के हर वार्ड में कोरोना के मरीजों के लिए फलों की टोकरी भेजी जा रही है। इन फलों की टोकरी में फल की पैकिंग के साथ ममता बनर्जी का नाम टैग करते हुए लिखा गया है कि ‘गेट वेल सून’। कोलकाता के वार्ड नंबर 71 में पापिया सिंह ने बताया कि उनके वार्ड में 138 फलों की टोकरी बांटी गयी है। उधर बबलू सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में यह पहल की गयी है। कुछ वार्डों में कोविड मरीजों के घरों में फलों की टोकरी पहुंचायी जा रही है जबकि वार्ड 71 में उन्होंने खुद जाकर घर-घर टोकरी दी है।
यहां दिया जा रहा है गुलाब
वार्ड नंबर 70 में पार्षद असीम बोस ने बताया कि फलों की टोकरी स्वास्थ्य के नजरिये से जरूरी है जबकि मरीजों का मनोबल बढ़ाने के लिए मैं अपनी तरफ से उन्हें गुलाब का फूल दे रहा हूं। मेरा मकसद लोगों को बताना है कि हर स्थिति में तृणमूल के कार्यकर्ता उनके साथ रहेंगे। 24 घंटे जब जरूरत हो वे आवाज दें, हम हाजिर हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिता बना हैवान: बेटी के हाथ-पैर बांध कर….

गढ़वाः जिले से एक रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिता पर शराब के नशे में पुत्री के साथ दुष्कर्म आगे पढ़ें »

ऊपर