ममता की है तानाशाह सरकारः नड्डा

तुष्टीकरण की राजनीति कर रही हैं ममता
कहा अनेक होएछे ममता
कहा मानव तस्करी, हत्या, एसिड अटैक में पहले स्थान पर बंगाल
सन्मार्ग संवाददाता
लालगढ़ः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लालगढ़ की सभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि ममताजी को केवल तानाशाही से मतलब है। राज्य सरकार ने लोगों के हितों का ध्यान नहीं रखा। राज्य में भाजपा के 130 से अधिक कार्यकर्ताओं की मौत हुई है। कानून व्यवस्था को ताक पर रखा गया है। उन्होंने कहा कि मानव तस्करी, हत्या, एसिड अटैक में बंगाल पहले स्थान पर है। तृणमूल राज्य में तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। यहां सरस्वती पूजा पर पाबंदी लगाई जाती है। बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लोगों ने राज्य के लोगों को लूटा है। भ्रष्टाचार किया है। जरूरत है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रायश्चित करें। यहां की जमीन के श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बंगाल को लेकर लड़ाई लड़ी, कश्मीर को लेकर लड़ाई लड़ी और मोदी सरकार उनके सपने को पूरा किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल विकास कार्य कर रह हैं। वहीं ममता बनर्जी की सरकार विकास से कोसों दूर है।
मई में असल परिवर्तन लाएगी भाजपा
उन्होंने बांग्ला शब्द का प्रयोग करते हुए कहा अनेक होएछे ममता। कहा कि ममता सरकार ने बंगाल की संस्कृति को खत्म कर दिया है। तृणमूल लगातार बंगाल को बर्बाद करने में जुटी है, लेकिन अब जनता बदलाव चाहती है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी के दिल में बंगाल के लिए स्पेशल जगह है। तृणमूल की ओर से जिस तरह की भाषा का प्रयोग हो रहा है, वो बंगाल की संस्कृति नहीं है। ऐसे में भाजपा अब मई में असल परिवर्तन लाएगी। परिवर्तन यात्रा बंगाल में परिवर्तन लाएगी।
ममता को मां, माटी, मानुष की चिंता नहीं
परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को आड़े हाथों लिया। नड्डा ने कहा कि ममता जी को न ही मां की चिंता है, न ही मिट्टी से प्यार है और न ही मानुष की चिंता है।
आयुष्मान भारत लागू करेगी भाजपा
उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही आयुष्मान भारत योजना को लागू किया जाएगा। इससे ममता की सरकार ने यहां लागू करने से मना कर दिया था। सभा में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, ‌अमित मालवीय, सांसद स्वपन दासगुप्ता, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, शुभेन्दु अधिकारी, भारती घोष, राजीव बनर्जी व अन्य ने भी सभा को संबोधित किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूनिवर्सिटी छात्राओं के वॉशरूम का सीक्रेट वीडियो बनाता था युवक

नई दिल्ली : इंग्लैंड की एक यूनिवर्सिटी में महिलाओं की सीक्रेट वीडियो बनाने वाले शख्स दोयुन किम ने अपना अपराध कबूल लिया है। किम के आगे पढ़ें »

जीत के साथ सानिया की डब्ल्यूटीए सर्किट पर वापसी

दोहा : सानिया मिर्जा ने डब्ल्यूटीए सर्किट में जीत के साथ वापसी की जब उन्होंने और स्लोवाकिया की उनकी जोड़ीदार आंद्रेजा क्लेपैक ने नादिया किचेनोक आगे पढ़ें »

ऊपर