शिखा को ममता का फोन, कहा राजनीति में दोबारा लौटों

कहा : तृणमूल में आने का दिया प्रस्ताव
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कांग्रेस के दिग्गज नेता सौमेन मित्रा की पत्नी शिखा मित्रा को खुद ममता बनर्जी ने फोन कर राजनीति में दोबारा सक्रियता बढ़ाने को कहा। जानकारी के अनुसार गुरुवार को ममता बनर्जी ने शिखा को फोन कर उनका हाल पूछा तथा तृणमूल में शामिल होने की पेशकस की। मालूम हो कि विधानसभा चुनाव के पहले शिखा मित्रा को भाजपा में शामिल कराने की तमाम कोशिशें की गयी थी मगर शिखा ने भाजपा का दामन नहीं थामा। अब शिखा को तृणमूल दोबारा पार्टी में लाना चाहती है। सूत्रों की माने तो ममता ने कहा कि काम करते रहने से मन और शरीर दोनों ठीक रहता है। ममता की बातों को सुनने के बाद शिखा ने भी कहा कि वह तृणमूल सांसद माला रॉय के घर जाएंगी उसके बाद कोई फैसला लेंगी। शिखा ने यह भी बताया कि वह अभी कांग्रेस पार्टी की सदस्य नहीं है न ही तृणमूल की सदस्यता छोड़ी है। जबकि तृणमूल में सांगठनिक स्तर पर कई बदलाव किए गए है विशेषकर एक व्यक्ति एक पद चालू किया गया हैं। इस स्थिति में खुद ममता का शिखा को फोन करना राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। अब देखने वाली बाद होगी कि क्या शिखा अपनी दूसरी पारी में उत्तर कोलकाता पर फोकस करेंगी या दूसरी राह उनका इंतजार कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब बाहर का मौसम बहुत गर्म हो तो किस पोजीशन में करें सेक्स

कोलकाता : गर्मियों के मौसम में सेक्स करना बहुत से लोगों के लिए परेशानी बन जाता है। गर्माहट का मौसम आते ही लोग सेक्स करना आगे पढ़ें »

ऊपर