ममता का बड़ा आरोप : क्या भाजपा मुझे मारना चाहती है ?

शाह पर तंज : अपने इशारों पर चला रहे है चुनाव आयोग
आखिर क्यों हटाया गया मेरे डायरेक्टर सिक्युरिटी को
सन्मार्ग संवाददाता
बांकुड़ा : चुनाव प्रचार के लिए बांकुड़ा पहुंची ममता बनर्जी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है कि भाजपा क्या उनकी हत्या करना चाहती है। भाजपा को ललकारते हुए ममता ने कहा कि मुझे मारने के बाद भी उनके हाथ बड़ा गोला ही लगने वाला है। मुझमें जब तक जान है मेरी आवाज ऐसी ही बुलंद होते रहेगी। ममता ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें देश संभालना चहिए मगर वह कोलकाता आकर अलग ही राज चला रहे है। ममता ने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग शाह के इशारे में चल रहा है। यही कारण है कि उनके डायरेक्टर सिक्युरिटी को हटा दिया गया है। ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा के ये नेता यहां आकर नेताओं को परेशान कर रहे है, प्रशासनिक अधिकारियों को परेशान कर रहे है।
जनसभा में कम भीड़ से हताश है शाह
ममता ने भाजपा की रैलियों को फ्लॉप शो करार करते हुए दावा किया कि शाह अपनी रैलियों में कम भीड़ से हताश हो गये हैं। ममता ने कहा कि देश चलाने के बजाय वह कोलकाता में बैठे हैं और तृणमूल कांगेस के नेताओं को परेशान करने की साजिश रच रहे हैं। वे चाहते क्या हैं? क्या वे सोचते हैं कि वे मुझे मार कर यह चुनाव जीत लेंगे। वे गलती पर हैं। ’ उन्होंने सवाल किया, ‘ क्या अमित शाह चुनाव आयोग को चला रहे हैं? उसकी (आयोग की) स्वतंत्रता को को क्या हुआ? मेरे सुरक्षा निदेशक (विवेक सहाय) को (आयोग ने) उनके (शाह के) निर्देश पर हटा दिया।’ ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा की रैली में लोग नहीं जा रहे हैं, इसलिए पैसा देकर लोगों को रैली में बुलाया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रचार गाड़ी पर हमला लोकतंत्र पर हमले का नमूना : स्मृति ईरानी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रासबिहारी में भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुब्रत साहा के समर्थन में सभा को संबोधित किया। इस आगे पढ़ें »

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बढ़ी ऑक्सीमीटर और आक्सीजन कंस्ट्रेटर की मांग

95 मास्क की कीमत भी 400-450 रुपये के बीच भाप लेने वाले उपकरण की जमकर हो रही खरीदारी सिलीगुड़ीः सिलीगुड़ी शहर में कोरोना के बढ़ते मामलों के आगे पढ़ें »

ऊपर