काम से बाहर गये श्रमिकों से ममता की अपील, अपने अधिकार का करें उपयोग

कहा, आपका वोट बेहद ही मूल्यवान
बंगाल में नहीं लागू होगा एनपीआर
सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर : राज्य के बाहर जो श्रमिक काम कर रहे हैं, उस सभी से कहूंगी कि समय पर अपने अपने इलाके में लौट आये और अपने मातधिकारी का उपयोग कीजिए। आपका वोट बेहद ही मूल्यवान है। गुरुवार को सीएम ममता बनर्जी ने पश्चिम मिदनापुर की सभा से यह अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने फिर एक बार कहा कि किसी भी हाल में एनपीआर नहीं लागू होने देंगी। उन्होंने कहा कि आपलाेग वोट देते हैं, यहां के नागरिक है, नये तरह से भाजपा को सर्टिफिकेट दिखाने की आवश्यता नहीं है। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया,‘गणना करने वालों की यात्रा के दौरान घर पर नहीं पाये जाने पर भाजपा मतदाताओं के नामों को हटा देगी। वे आपको (लोगों) निकाल देंगे। लेकिन हम उन्हें यहां रजिस्टर का अद्यतन करने की अनुमति नहीं देंगे।’
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम मिदनापुर जिले में तीन अलग अलग इलाकों में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उनकी पहली जनसभा जिले के गढ़बेता के अमलासुनी में हुयी जहां पर उन्होंने कहा कि गढ़बेता में आलू किसानों को होने वाली परेशानियों को वह दूर करती हैं गढ़बेता के गनगनी को सजाया जा रहा है, जिससे वहां पर पयर्टन कार्य हो सके। उन्होंने कहा कि उनके शरीर में सभी जगह पर चोट थीं लेकिन पैर ठीक थे लेकिन उनके पैरों को चोट पहुंचा कर उनके दिल को चोटिल किया गया।
भाजपा के नेता मानवीय संकट के समय रहते हैं गायब
मुख्यमंत्री ने गड़बेता की सभा से भाजपा को ‘दंगाइयों की पार्टी’ बताते हुए कहा भाजपा के नेता मानवीय संकट के समय हमेशा गायब रहते हैं। चक्रवात ‘अम्फान’ के बाद उनकी सरकार ने प्रभावितों की हरसंभव मदद की और हो सकता है कि ‘एक या दो’ लाभार्थी छूट गये हों, लेकिन भाजपा के नेताओं को संकट के उस समय में कहीं नहीं देखा गया। तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने दावा किया कि भाजपा नेता चुनाव से ठीक पहले ‘मतदाताओं को लुभाने और वोट हासिल करने के लिए बाहर से नकदी के साथ हेलीकॉप्टर और विमानों से यहां पहुंचते है।’ उन्होंने कहा,‘तृणमूल कांग्रेस सरकार ने चक्रवात प्रभावितों के लिए हजारों करोड़ रुपये की मदद की। एक या दो अपवाद हो सकते हैं लेकिन हम लोगों की मदद करने के लिए पहुंचे हैं। तब भाजपा के नेता कहां थे? मानवीय संकट के समय वह हमेशा गायब रहते हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्मी में प्याज का सेवन करने से पहले जान लें इसके नुकसान

  गर्मी का मौसम शुरू हो गया है और तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मौसम में ज्यादातर लोग शरीर को ठंडक देने के लिए आगे पढ़ें »

दोस्त के साथ घर जा रही थी लड़की, 5 लड़कों ने रास्ता रोक क‍िया गैंगरेप

जमशेदपुर : जमशेदपुर से सटे बंगाल की सीमावर्ती थाना पटमदा में सोमवार देर शाम एक 25 साल की लड़की अपने दोस्त के साथ घर जा आगे पढ़ें »

ऊपर