बच्चों में बुखार से ममता चिंतित, स्वास्थ्य विशेषज्ञों की कमेटी गठित

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोविड 19 के बीच राज्य में अचानक अज्ञात ज्वर ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। बच्चों में अज्ञात ज्वर के ज्यादा मामले उत्तर बंगाल से आ रहे हैं। सैकड़ों बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं। इसी बीच सीएम ममता बनर्जी ने बच्चों में बुखार के मामलों की स्वास्थ्य अधिकारियों से खोज खबर ली तथा कई निर्देश भी दिये। गुरुवार को एसएसकेएम में ममता बनर्जी ने करीब घंटे भर बैठक की। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने उत्तर बंगाल और अन्य जगहों पर बुखार से पीड़ित बच्चों के बारे में जानकारी ली है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा गठित एक विशेषज्ञों की कमेटी स्थिति की निगरानी कर रही है। उन्होंने कहा कि अज्ञात ज्वर नहीं बल्कि अन्य कारणों से वे पहले से बीमार थे। हालांकि किस कारणों से यह बुखार हो रहा है इसका पता लगाने के लिए उन्होंने स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देश दिये हैं। सीएम ने विभिन्न मेडिकल कॉलेज के अध्यक्ष तथा स्वास्थ्य सचिव के साथ बैठक की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हनुमान जी की तस्वीर से जुड़े हैं कई जरूरी नियम

कोलकाताः हनुमान जी की साधना-आराधना सभी संकटों को दूर करने वाली है, इसीलिए उन्हें संकटमोचक कहा जाता है। बजरंगी की पूजा से जीवन से जुड़ी सभी आगे पढ़ें »

ऊपर