माओवादी समस्या पर 26 सितंबर को केंद्र की बैठक में नहीं शामिल होंगी ममता

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 26 सितंबर को माओवादी समस्या पर केंद्र सरकार आहूत बैठक में शामिल नहीं होंगी। भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव में टीएमसी उम्मीदवार ममता बनर्जी चुनावी व्यस्तता के कारण इस बैठक में हिस्सा नहीं लेंगी। माओवाद की समस्या को लेकर केंद्र सरकार की ओर से बुलाई गई बैठक में शामिल नहीं होने की जानकारी उन्होंने दे दी है। केंद्र सरकार को दिए अपने जवाब में उन्होंने स्पष्ट किया है कि भवानीपुर में होने वाले उपचुनाव में व्यस्तता के कारण वह केंद्र की बैठक में शामिल नहीं होंगी। दरअसल माओवादी समस्या पर केंद्र सरकार ने संबंधित राज्यों के साथ बैठक बुलाई है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 26 सितंबर को बैठक करेंगे। माओवादी समस्याओं वाले राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी दिल्ली के विज्ञान भवन में प्रस्तावित बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब महिलाओं में बढ़ने लगा ‘Period Underwear’ का क्रेज, जानें क्या…

कोलकोताः महिलाओं के उन मुश्किल दिनों को आसान बनाने के लिए मार्केट में 'पीरियड पैंटी' आ चुकी है। हालांकि अभी तक बहुत कम महिलाएं ही आगे पढ़ें »

ऊपर