आज हिन्दमोटर में योजना का शिलान्यास करेंगी ममता

कोलकाता : आज हिंदमोटर में कारखाना के निकट टीटागढ़ वैगन फैक्ट्री में रेल एवं मेट्रो रेल के नए कोच (डिब्बे) का निर्माण विभाग का उद्घाटन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी करेंगी। करीब 2014 साल से हिंदमोटर में उत्पादन बंद है। उसी फैक्ट्री के कुछ हिस्सों को टीटागढ़ वैगन को बेचा गया है। उसी हिस्से में रेल का पहिया और मालगाड़ी के डिब्बे का निर्माण किया जा रहा है। मंगलवार को उद्घाटन स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बारीकी से निरीक्षण किया गया। चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट सीपी अमित पी जवालगी और जिले के अन्य प्रशासनिक आधिकारियों ने स्थल के अलावा पूरे रास्ते पर पुख्ता सुरक्षा बंदोबस्त कर रखा है। उत्तरपाड़ा कोतरंग के चेयरमैन दिलीप यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री उद्घाटन स्थल से अन्य योजनाओं का वर्चुअली उद्घाटन करेंगी और नयी नियुक्तियों की घोषणा कर सकती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर