सोमवार को ममता करेंगी मंत्रिमंडल की पहली बैठक

राजभवन में सुबह 11 बजे होगा मंत्रियों का शपथ ग्रहण
कई नये चेहरे होंगे शामिल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बंगाल की सत्ता में तीसरी बार आ चुकी तृणमूल सरकार की पहली मंत्रिमंडल की बैठक सोमवार को होने वाली है। इसके पहले ममता बनर्जी के मंत्रियों का शपथ ग्रहण सोमवार को ही सुबह 11 बजे राजभवन में किया जाएगा। सूत्रों की माने तो मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह रविवार को होना था लेकिन किन्हीं कारणों से अब यह शपथ ग्रहण सोमवार को होने जा रहा है। शपथ के बाद अपरान्ह 3 बजे नवान्न में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने नये मंत्रियों के साथ बैठक करेंगी।
सूत्रों की माने तो इस बार के मंत्रिमंडल में पुराने मंत्रियों के साथ कुछ नये चेहरों को भी स्थान दिया जाएगा। मालूम हो कि तृणमूल ने अलग-अलग फिल्ड की शख्सियतों को उम्मीदवार बनाया था जिन्हें जनता का आशीर्वाद भी मिला और वे जीत कर विधानसभा में आये है। संभावना जतायी जा रही है कि इन नये चेहरों को सरकार में लाने का पूरा मौका दिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज इस विधि से करें भगवान शंकर की पूजा, पढ़ें ये मंत्र

कोलकाताः भोलेनाथ अपने भक्तों के हर कष्ट को दूर करते हैं। सात्‍व‍िक मन से भगवान शंकर की पूजा की जाए तो वो सारे दोषों और आगे पढ़ें »

एम.ए पास नटवरलाल चला रहा था चोरों का गिरोह, 3 गिरफ्तार

पिता थे सेल के ऑफिसर एवं मां थी शिक्षिका, बेटा है चोर यह सुनकर ही मां ने कर ली थी आत्महत्या हावड़ा, हुगली, आसनसाेल में कई आगे पढ़ें »

ऊपर