ममता कल जाएंगी दिल्ली, कर सकती हैं पीएम और राष्ट्रपति से मुलाकात

नीति आयोग और आजादी के अमृत महोत्सव की बैठक में हो सकती हैं शामिल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल दिल्ली दौरे पर जा रही हैं। अपने 4 दिवसीय दिल्ली दौरे में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर सकती हैं। ममता दिल्ली में होने वाली नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगी जिससे वह किनारा करती आयी हैं। इसके अलावा आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर होने वाली बैठक में भी ममता के शामिल होने की चर्चा है। सूत्रों की माने तो आजादी का 75 साल पूरे देश में कैसे मनाया जाएगा, इसे लेकर बैठक में चर्चा की जाएगी। पार्टी नेता ने बताया कि संसद का सत्र चल रहा है, इसे देखते हुए ममता अपने सांसदों के साथ भी अलग से बैठक करेंगी, साथ ही वह विपक्षी दलों के नेताओं से भी मिल सकती हैं। इस बीच राजनीतिक माहौल में चर्चा है कि क्या ममता बनर्जी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगी ? अमूमन देखा जाता है कि ममता अपने दिल्ली दौरे के दौरान सोनिया गांधी से मुलाकात करती हैं। इस बार भी अटकलें लगायी जा रही हैं कि सोनिया और ममता की बैठक होगी जहां विपक्ष के एकजुट होने पर चर्चा हो सकती है, क्योंकि 6 अगस्त को वाइस प्रेसिडेंट का चुनाव होने को है जिससे तृणमूल इस बार किनारा किये हुए है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोदीखाना से लेकर बीरभूम के ‘बादशाह’ तक केष्टो का सफर

रातोंरात नहीं बदली अनुव्रत की किस्मत, करते थे मछली व्यवसाय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अनुव्रत मंडल। बीरभूम में नाम ही काफी रहा है। जिले में जिसकी तुती आगे पढ़ें »

ऊपर