आज दिल्ली जाएंगी ममता, कल करेंगी विपक्ष नेताओं के साथ बैठक

राष्ट्रपति चुनाव की रूपरेखा के लिए 22 नेताओं को ममता ने दिया है न्योता
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राष्ट्रपति चुनाव की रूपरेखा को लेकर भाजपा विरोधी नेताओं के साथ ममता बनर्जी कल दिल्ली के कंस्टीट्यूशन हॉल में बैठक करने वाली है। बैठक को लेकर ममता ने देश के 22 नेताओं को शनिवार को ही चिट्ठी देकर शामिल होने के लिए न्योता दिया है। ममता खुद आज दिल्ली के लिए रवाना होंगी। बैठक कल दोपहर तीन बजे कंस्टीट्यूशन हॉल में होगी। इसके पहले सोनिया गांधी ने ममता बनर्जी को फोन कर राष्ट्रपति चुनाव पर रूपरेखा तैयार करने के लिए कहा है। इसके बाद ही ममता ने चिट्ठी लिख विपक्षी नेताओं को कहा कि देश में गणतंत्र पूरी तरह से खत्म हो रहा है, ऐसे में पूरे विपक्ष को एक साथ आना चाहिए क्योंकि इसी के जरिए फिर एक बार गणतंत्र को बचाया जा सकेगा। इन नेताओं में सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल, नवीन पटनायक, उद्धव ठाकरे, एम के स्टालिन, के चंद्रशेखर राव, शरद पवार, अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी और लालू यादव समेत 22 नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है। वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी को नहीं बुलाया गया है। इस बीच सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सरकार का निर्देश, 25 तारीख से ही स्कूल आ जायें शिक्षक

शिक्षक संगठनों ने जतायी नाराजगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गर्मी की छुट्टियों के बाद आगामी 27 तारीख से राज्य के सभी सरकारी स्कूल खुल रहे हैं। इससे आगे पढ़ें »

ऊपर