आज टीएमसीपी के स्थापना दिवस पर छात्र समाज को गुरुमंत्र देंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल छात्र परिषद आज राज्यभर में स्थापना दिवस पालन करेगी। इस मौके पर तृणमूल प्रमुख तथा सीएम ममता बनर्जी छात्र समाज को गुरुमंत्र देंगी। सीएम इस दिन क्या कहती हैं इस पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। उल्लेखनीय है कि हाल में त्रिपुरा में तृणमूल के छात्र नेताओं पर कथित हमले हुए हैं। जानकारी के मुताबिक कालीघाट ऑफिस से सीएम वर्चुअली मुख्य वक्ता के रूप में अपना वक्तव्य रखेंगी। हर साल की तरह इस साल भी गांधी मूर्ति के पास फ्लैग हाेस्टिंग कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। कोविड काल के कारण कार्यक्रम छोटे रूप में किया जाएगा। वहीं विभिन्न कॉलेजों के सामने जॉइंट स्क्रीन भी लगाया जायेगा, जिस पर ममता बनर्जी के वक्तव्य का प्रसारण होगा। बंगाल के अलावा त्रिपुरा तथा गुजरात में भी टीएमसीपी का स्थापना दिवस पालन किया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर