राजीव पर भड़कीं ममता, कहा – वह है धोखेबाज

सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को डोमजूड़ में चुनावी सभा से भाजपा और भाजपा उम्मीदवार पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि डोमजूड़ के लोग काफी अच्छा काम कर सकते हैं, यहां के लोगों में कारीगरी है। हमारी सरकार ने यहां काफी काम किया है। सीएम ने इसके बाद ही कहा कि डोमजूड़ के लोगों से हम माफी मांग लेते हैं कि यहां से 2016 में एक गद्दार मीरजाफर का नॉमिनेशन कराया। उसने जनगण से पैसा लिया। यहां तक कि जो नाैकरियां लोगों को दिलायीं उसमें भी धांधली हुई। सीएम ने नाम तो एक बार भी नहीं लिया मगर उन्होंने राजीव बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने आरोप लगाया कि जब वह सिंचाई मंत्री था तब भी कई तरह के आरोप उस पर (मंत्री) लगे थे, रुपयों को लेकर शिकायतें उन तक पहुंचीं, जिसके बाद उन्होंने उस मंत्रालय से उसे हटा दिया और वन विभाग का दायित्व सौंपा। ममता बनर्जी ने कहा कि वह मुझे कहता था कि इंजीनियरिंग विभाग दें ताकि धांधली कर सकें। सीएम ने कहा कि उसे देखकर एकदम नहीं लगा कि मन में इतना पाप भरा है। इतनी गद्दारी छिपाकर रखा है। मैं भी उसे पहचान नहीं पायी। लोगों के मुंह से सुन रही हूं कितनी संपत्ति उसने बना ली है। अगर पहले पता होता तो पहले ही उसे हटा देती। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पहले धांधली की अब गाना बजाकर कैसेट निकालने चला है। पहले वह जनता से मांफी मांगे। सीएम ने तृणमूल के उम्मीदवार कल्याणेंदु घोष की सराहना करते हुए कहा कि हो सकता है कल्याण दिखने में उतना अच्छा नहीं हो मगर काम बड़े अच्छे से कर सकता है।
‘काम के बदले चाहती हूं वोट’
सीएम ने कहा कि हमलोग जनता से वोट की अपील करते हैं। हमने जो डोमजूड़ के लिए काम किया है, उसके बदले वोट मांग रहे हैं। हमलोगों ने हर वर्ग के लिए काम किया है। सीएम ने एक बार फिर राजीव पर तंज कसते हुए कहा कि सब अगर इनलोगों ने कर दिया तो सीएम ममता बनर्जी की क्या जरूरत थी। जनता को बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है।
राजीव ने किया पलटवार
सीएम ममता बनर्जी द्वारा लगाये गये आरोपों पर भाजपा के उम्मीदवार राजीव बनर्जी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जो भी मेरे बारे में कहा गया है वह गलत है। मैंने सच बोल दिया तो मुझे गद्दार कहा जा रहा है। जनता पर पूरा भरोसा है। जनता ही इसका जवाब देगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

हेवीवेट उम्मीदवारों वाली 3 सीटों पर जनता की चुप्पी बनी पहेली

कोलकाता : एक तरफ तृणमूल के 3 हेवीवेट मंत्री तो दूसरी तरफ भाजपा के केंद्रीय मंत्री और स्टार सेलिब्रिटी। हालांकि इन सीटों पर जनता की आगे पढ़ें »

ऊपर