जीत के लिए ममता ने हिन्दीभाषियों का दिया धन्यवाद

नंदीग्राम में हुई साजिश का भवानीपुर ने दिया जवाब
किसी वार्ड में नहीं हारी हूं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भवानीपुर में अपने ही दो बार के रिकॉर्ड को इस बार सीएम ममता बनर्जी ने तोड़ दिया। भवानीपुर सीट पर उपचुनाव में ममता बनर्जी ने बंपर जीत दर्ज करायी हैं और उन्होंने इस जीत के लिए सभी का धन्यवाद दिया। 46% नॉन बंगाली को सीएम ने धन्यवाद देत हुए कहा कि इन सभी ने मुझे वोट दिया है। कालीघाट स्थित अपने आवास के बाहर संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि मैं भवानीपुर और पश्चिम बंगाल के लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं, जो इन नतीजों का इंतजार कर रहे थे। हमारी पार्टी ने विधानसभा क्षेत्र के हर वार्ड में जीत दर्ज की है। किसी भी वार्ड में नहीं हारी हूं। यहां लगभग 46 फीसदी लोग गैर बंगाली हैं। इन सब ने मेरे लिए वोट किया। इस जीत ने में मुझे और उत्साह और प्रेरित किया है। जनता और चुनाव आयोग को धन्यवाद। सीएम ने कहा कि भवानीपुर में 1 लाख 15 हजार के करीब वोट हुए थे। वहीं इसकी तुलना में शमशेरगंज व जंगीपुर में अधिक वोट हुए थे। 2016 में एक दो वार्ड में कम वोट पड़े थे लेकिन इस बार एक वार्ड में भी नहीं हार
केंद्र पर साधा निशाना
ममता बनर्जी ने भाजपा सरकार को भी निशाने पर लिया और आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भवानीपुर छोटे जगह में चुनाव कराने के लिए करीब साढ़े 3 हजार पुलिस को भेजा गया था। भले जगह छोटा हो मगर मायने काफी अधिक है। आज मेरा मन भर आया कि आखिरकार भवानीपुर ने दिखा। पूरा बंगाल को आघात पहुंचा था जब हमलोग सारे चुनाव जीतना के बाद भी एक चुनाव में नहीं जीत पाये। उसका मामला कोर्ट में है। इसलिए नहीं बोल पा रही हूं। सभी साजिशों का मुंहतोड़ जवाब दिया गया है।
मैं स्वार्थी नहीं हूं
सीएम ने कहा कि मैं वी नहीं तीन दिखाऊंगी। उन्होंने कहा कि मैं अकेले नहीं जीती हूं, हमारे और दो उम्मीदवार जीते हैं। इसलिए एक दो तीन, मानुष को धन्यवाद दीन।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सेल कर्मियों के पर्क्स पर 26.50 प्रतिशत पर बनी सहमति

बर्नपुर : आईएसपी सहित सेल कर्मियों के वेज रिविजन को लेकर गुरुवार को नई दिल्ली में एनजेसीएस की बैठक बुलाई गई। बैठक में पिछले पर्क्स आगे पढ़ें »

ऊपर