ममता ने डॉक्टर्स डे पर डॉक्टरों को दिया धन्यवाद

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को डॉक्टर्स डे के मौके पर डॉक्टरों को धन्यवाद दिया। ‘राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस’ के मौके पर कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौरान अथक सेवा के लिए भी ममता ने चिकित्सा जगत का धन्यवाद किया। ममता ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. विधान चंद्र रॉय को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिनकी जयंती एवं पुण्यतिथि को राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘चिकित्सक दिवस के मौके पर, मैं पश्चिम बंगाल के माननीय पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. विधान चंद्र रॉय को श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं। मैं पूरे चिकित्सा जगत को हृदय से आभार व्यक्त करती हूं, जो इस कठिन समय में अथक सेवा कर रहे हैं। कोविड-19 का मुकाबला करने में उनका योगदान अद्वितीय है।’ पश्चिम बंगाल सरकार ने वैश्विक महामारी से लड़ने में उनके योगदान के लिए चिकित्सकों को सम्मानित करने के अवसर पर राज्यव्यापी अवकाश घोषित किया है। वैश्विक महामारी के दौरान राज्य में सैकड़ों चिकित्सकों की संक्रमण से मौत हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इन लोगों को नहीं पीना चाहिए दूध, सेहत के लिए होता है हानिकारक

कोलकाताः बचपन से हम यही सुनते आएं हैं कि दूध पीना सेहत के लिए बहुत फायदेमंद है। यह हमारे शरीर में सभी पोषक तत्वों  की आगे पढ़ें »

ऊपर