ममता सरकार तीसरी बार के नारे के साथ जगदल में निकली तृणमूल की रैली

कांकीनाड़ा में जनसभा का भी हुआ आयोजन
मदन ने गाया अपना लावली सॉन्ग
जगदल : एक बार फिर बंगाल में ममता सरकार के नारे के साथ शुक्रवार को जिला तृणमूल नेतृत्व की ओर से जगदल के बासुदेवपुर मोड़ से लेकर अन्नपूर्णा कॉटन मिल गेट पर एक रोड शो व रैली का आयोजन किया गया। इस रैली का नेतृत्व करते देखे गये पूर्व मंत्री मदन मित्रा, जिला तृणमूल के सचिव व विधायक पार्थ भौमिक, सुबोध अ​धिकारी सहित अन्य नेता। विधायक पार्थ भौमिक ने बताया कि गुरुवार को​ जिला तृणमूल के कर्मियों व संगठन के नेताओं ने एक बैठक कर यह निर्णय लिया था जिस पर अब बैरकपुर अंचल में तृणमूल रोजाना ही एक रा​जनीतिक कार्यक्रम का आयोजन करेगी। इस क्रम में यह रोड शो शामिल रहा। उन्होंने कहा कि हमारा एक ही नारा है, 10 साल काम करके दिखाने वाली ममता सरकार अब तीसरी बार। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जनता के बीच हम कोई प्रलोभन लेकर नहीं जा रहे हैं क्योंकि हम बाहरियों की तरह वादे करके लौटने वाले नहीं बल्कि जनता के बीच रहकर ही काम करने वाले हैं। वहीं मदन मित्रा ने इस दिन वाम-कांग्रेस की हड़ताल को लेकर कहा कि जो जमाना गुजर गया, उसकी बात ही क्या करनी है। यह तय है कि इस बार भी दीदी जीत रही हैं। उन्होंने कहा​ कि भाटपाड़ा से तृणमूल की ओर से जो खड़ा होगा वे उसके समर्थन में पूरा जोर लगा देंगे। इस रोड शो के बाद तृणमूल नेताओं ने कांकीनाड़ा बाजार मोड़ पर जनसभा को भी संबोधित किया। सभा में पालिका प्रशासक अरुण बनर्जी, मनोज गुहा, अमित गुप्ता, धर्मपाल गुप्ता, सोमनाथ श्याम, जीतू साव सहित कई अंचल नेता व कर्मियों की भी उपस्थिति रही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरजेडी तृणमूल से मिला सकता है हाथ

तेजस्वी की ममता के साथ हुई अहम बैठक कोलकाता : विधानसभा चुनाव में भाजपा को पटखनी देने के लिए तृणमूल को आरजेडी का साथ मिल सकता आगे पढ़ें »

महिलाओं की बॉडी लैंग्वेज बताती है कि वह आपके साथ सेक्स करना चाहती है या नहीं

कोलकाता : क्या आप महिलाओं की बॉडी लैंग्वेज को पूरी तरह समझते हो ? अगर हां, तो आपको तो यह भी पता चल जाता होगा आगे पढ़ें »

ऊपर