ममता ने गाया ‘जागो दुर्गा’, कहा – काउंट डाउन शुरू

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के मुख पत्र ‘जागो बांग्ला’ के दुर्गा पूजा विशेषांक का उद्घाटन के अवसर पर ‘जागो दुर्गा’ का गीत गया। मुख पत्र में खुद सीएम ममता बनर्जी की पेंटिंग को कवर पेज बनाया गया है। इससे पहले सीएम ने ट्वीट कर सभी को महालया की शुभकामनाएं दी। सीएम ने लिखा, महालय का शुभ अवसर बहुप्रतीक्षित त्योहारों के सीजन की शुरुआत का प्रतीक है। काउंट डाउन शुरू ! मैं सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। शुभो महालया ! वहीं नजरूल मंच के कार्यक्रम में ममता बनर्जी के साथ मंत्री इंद्रनील सेन, बाबुल सुप्रियो ने सुर में सुर मिलाया। इस मौके पर गायक नचिकेता भी मौजूद थे। बाबुल सुप्रियो ने इस अवसर पर सीएम ममता बनर्जी को उपहार भी दिया। इस दौरान सीएम ने अपने गाये हुए गीतों का पूजा का एल्बम भी प्रकाशित किया गया। एलबम का नाम जननी है। थीम है नारीशक्ति। एलबम में सीएम द्वारा लिखी आठ गीत है। उल्लेखनीय है कि हर बार ही सीएम द्वारा ही लिखी गीतों का एलबम प्रकाशित होती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कार्तिक मास का पहला शनिवार कब है? जानें इस दिन की तिथि ..

कोलकाता : कार्तिक मास का आरंभ हो चुका है। हिंदू कैंलेडर के अनुसार 21 अक्टूबर 2021, गुरुवार से कार्तिक मास आरंभ हो चुका है धर्म-कर्म आगे पढ़ें »

ऊपर