ममता ने कहा पीएम मोदी होंगे और ताकतवर

गोवाः प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गोवा दौरे के आखिरी दिन कहा कि प्रधानमंत्री और पॉवरफुल बनेंगे, क्योंकि कांग्रेस राजनीति को गंभीरता से नहीं ले रही। ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर गोवा में गठबंधन पर फैसला न लेना का भी आरोप लगाया। पणजी में पत्रकारों को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, कांग्रेस फैसला नहीं ले रही है, इसका अंजाम देश भुगत रहा है। ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं सबकुछ अभी नहीं कह सकती, क्योंकि उन्होंने राजनीति को गंभीरता से नहीं लिया। कांग्रेस की वजह से मोदीजी और पॉवरफुल होने जा रहे हैं। अगर कोई फैसला नहीं लेता है, तो उसके लिए देश क्यों खामियाजा उठाए। ममता ने कहा, कांग्रेस को पहले मौका मिला था, लेकिन वे मेरे राज्य में भाजपा के बजाय मेरे खिलाफ लड़ रहे थे। टीएमसी ने गोवा की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।
ममता ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

इससे पहले ममला ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। ममता बनर्जी ने कहा, भाजपा ने अच्छे दिन का वादा किया था, लेकिन अब ये लोग देश को खत्म करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा, देश में महंगाई बढ़ रही है। डीजल, पेट्रोल, एलपीजी की कीमतें बढ़ रही हैं। जीएसटी से व्यापार प्रभावित हो रहे हैं, लेकिन भाजपा इन मुद्दों को हल करने में गंभीर नहीं है। इससे पहले गोवा फॉरवर्ड पार्टी के नेता विजय सरदेसाई ने ममता बनर्जी से मुलाकात की।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगले साल मई तक नगर निकायों का चुनाव पूरा कराना चाहता है बंगाल चुनाव आयोग

हाई कोर्ट में हलफनामा दाखिल कोलकाता : राज्य चुनाव आयोग अगले साल मई तक सभी नगर निकायों का चुनाव पूरा कराना चाहता है। उसकी 6 से आगे पढ़ें »

एक ऐसा च्युइंग गम, जो घटा सकता है कोरोना वायरस संक्रमण

वार्ड 86 के उम्मीदवार के लिए प्रचार नहीं करना चाहते स्थानीय भाजपा नेता

वीडियो कॉल कर युवक ने लगायी पुल से छलांग

कोविड से ठीक हो चुके लोगों को ओमिक्रॉन से कितना खतरा? जानिए क्या कहते हैं विशेषज्ञ

विक्की कौशल ने बताया, कैसी पत्नी चाहते हैं वे? सुनकर कैटरीना के फैन्स हो जायेंगे खुश

…और गोवा में तृणमूल को मिल गया साथ

सर्दियों में सेक्स क्यों है ज्यादा मजेदार, जानें?

सिहरन पैदा करनेवाली ऑनर किलिंग : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में गर्भवती बहन का सिर धड़ से किया अलग, फिर भाई पहुंचा थाने

गर्भ में ही 7 महीने का बच्चा खो चुकीं बिंदू, इस हादसे के बाद दोबारा कभी मां नहीं बन…

ऊपर