ममता ने फिर दोहराया, कोलकाता व हावड़ा में चुनाव पहले

बाद में होंगे बाकी पालिकाओं के चुनाव
कोलकाता : नगर निगम चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर दोहराया कि कोलकाता नगर निगम और हावड़ा नगर निगम के चुनाव सबसे पहले होंगे। उसके बाद बाकी नगरपालिकाओं के चुनाव कराएं जाएं। मालूम हो कि 19 दिसंबर से कोलकाता और हावड़ा नगर निगम के चुनाव होने की अटकले लगायी जा रही है, चुनाव आयोग की तरफ से इसकी तैयारियां भी लगभग शुरू की गयी है। इस बीच कोर्ट में पीआईएल दाखिल कर मांग की गयी कि राज्यभर की समस्त नगरपालिका और निगम का चुनाव एक साथ होना चाहिए। कोलकाता और हावड़ा नगर निगम का अलग से चुनाव होने का मतलब नहीं बनता है। फिलहाल मामला कोर्ट में विचाराधीन है। हालांकि ममता बनर्जी ने जिस तरह इशारा किया है, उससे दोबारा अटकलें लग रही है कि जब भी हो कोलकाता नगर निगम और हावड़ा नगर निगम में चुनाव संभवत: बाकी निकायों की तुलना में पहले होंगे। अब देखना है कि कोर्ट क्या आदेश देता है, उसके बाद ही तस्वीर साफ होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घंटों मशक्कत के बाद कैद हुआ बाघ

दक्षिण 24 परगना : वन विभाग के कर्मियों ने काफी घंटों की मशक्कत के बाद धान के खेत से रॉयल बंगाल टाइगर को पिंजरे में आगे पढ़ें »

ऊपर