बड़ी खबर : यूपी में अखिलेश का समर्थन कर सकती है ममता

आज किरणमय के साथ होगी ममता की बैठक
सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : उत्तर प्रदेश के चुनावी समर में बंगाल की मुख्यमंत्री और भाजपा को मात देते वाली नेता ममता बनर्जी भी कूद रही हैं। ममता बनर्जी बहुत जल्द ही इस संबंध में सपा के अखिलेश यादव के साथ मिलकर संयुक्त संवाददाता सम्मेलन तक कर सकती है। भले ही उत्तर प्रदेश के चुनाव में उनकी पार्टी की उम्मीदवारी न हो मगर खेला तो वहां होगा ही क्योंकि चुनाव से पहले ही प्रदेश में भी खेला होबे स्लोगन जोर-शोर से चलाया गया था। यहां हम बताते चले कि उत्तर प्रदेश के चुनाव में भाजपा को तगड़ी टक्कर दे रहे समाजवादी पार्टी को तृणमूल कांग्रेस अपना समर्थन दे सकती है। सूत्रों की माने तो जरूरत पड़ने पर खुद ममता बनर्जी अखिलेश के समर्थन में चुनावी प्रचार तक कर सकती है। हालांकि चुनाव आयोग की ओर से चुनावी जनसभा को लेकर जो पाबंदियां लगायी गयी है उसे देखते हुए यह तय कर पाना मुश्किल है कि अखिलेश का चुनावी प्रचार किस तरीके से होगा। बहरहार तृणमूल के साथ अपना समीकरण बैठाने के लिए सपा की ओर से सांसद किरणमय नंदा आज ममता बनर्जी से मिलने वाले है। दोनों की बैठक कालीघाट स्थित सीएम आवास में होगी।
सूत्र बताते है कि अखिलेश यादव चुनाव से पहले ममता बनर्जी और अनके प्रतिनिधि की एक साथ बैठक के बाद संयुक्त संवाददाता सम्मेलन करने की इच्छा रखते है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में यूपी चुनाव को लेकर कुछ अहम चर्चा हो सकती है। यहां तक कहा जा रहा है कि तृणमूल वहां अपने उम्मीदवार उतार भी सकती है वह भी सपा के समर्थन के साथ। ममता के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश में अखिलेश की चुनावी रणनीति जो भी होगी यह जल्द सामने आ जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर