ममता ने खोया मिजाज, बोली भाजपा ने कितना दिया ?

बोलते-बोलते अचानक खराब हो गया दीदी का माइक
सन्मार्ग संवाददाता
शीतलकूची : ममता बनर्जी ने अपना मिजाज उस वक्त अचानक खो दिया जब चुनावी सभा में बोलते-बोलते उनके माइक में गड़बड़ी आ गयी। एक या दो बार नहीं बल्कि तीन बार माइक में गड़बड़ी होने के बाद ममता बिफर पड़ी और मंच पर ही तिलमिलाते हुए बोल पड़ी भाजपा ने कितना दिया है ? यह पहली बार नहीं है, इसके पहले भी हुगली में इसी तरह सभा के दौरान ममता के माइक में गड़बड़ी आ गयी थी जब उन्होंने रोष व्यक्त किया था। हालांकि शीतलकूची में कुछ देर बाद जब ममता ने माना कि गड़बड़ी हो ही सकती है। बावजूद इसके उनके मन में आया कि कहीं इसमें भाजपा का हाथ तो नहीं ? हम बताते चले कि ममता का माइक अचानक बंद होने के बाद तुरंत ऑपरेटर ने माइक ठीक किया जिसके बाद ममता बराबर भाषण देने लगी। माइक ठीक होते ही ममता ने ऑपरेटर से सवाल किया कि भाजपा ने माइक खराब करने के लिए तो नहीं कहा ? ​कितने रुपये दिये है उसने ? साथ ही ममता ने कहा कि यह सब करके मेरी सभा नष्ट करने से कोई लाभ नहीं होने वाला है। साथ ही ममता ने कहा कि इसमें ऑपरेटर का कोई दोष नहीं है। मेरे गले में इतना तेज है और वह आवाज है कि बगैर माइक के भी मैं सभा में भाषण दे सकती हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना के चलते राहुल गांधी ने रद्द की बंगाल में अपनी सभी चुनावी रैलियां

कोलकाता : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियां रद्द कर दी हैं। साथ आगे पढ़ें »

जिंदगी कैसे जीएं

दगी परमात्मा की दी हुई अमूल्य निधि है। यह विभूतियों का भंडार और शक्तियों का समुच्चय है। इसे किन्हीं कलाकार हाथों से सजाया और संवारा आगे पढ़ें »

ऊपर