स्वास्थ्य मंत्री के रूप में असफल हैं ममता : शुभेंदु

हालीशहरः राज्य में कोरोना के बढ़ते ग्राफ का ठीकरा स्वास्थ्य मंत्री ममता बनर्जी के सिर पर फोड़ते हुए भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य मंत्री के रूप में ममता बनर्जी की यह असफलता है। राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल है। नंदीग्राम में चोट लगने वाले स्थान से 6 किलोमीटर दूर सरकार का सुपर स्पेशलिटी अस्पताल था, वहां इलाज कराने के बदले वे कोलकाता गईं क्योंकि वह जानती है कि सफेद नील रंग किये गये अस्पताल में न तो डॉक्टर हैं और ना ही कोई अन्य सुविधाएं। अब बड़ी-बड़ी बातों से कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। जनता सब कुछ समझ रही है। सोमवार को बीजपुर सीट के भाजपा उम्मीदवार शुभ्रांशु राय के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे शुभेंदु अधिकारी बाघमोड़ की पथसभा में उपरोक्त आरोप लगाते हुए कहा कि परसों रामनवमी है। इसी दिन भगवान राम ने कमल के फूल से अकाल बोधन किया था जिसके बाद बासंती पूजा शुरू हुई। पीसी भाईपो की कंपनी बंद होनी ही चाहिए, अगर ये जीते तो बंगाल को पश्चिमी बांग्लादेश बना देंगे। शुभेंदु ने नारा दिया कि है छठवें चरण में भाजपा की सरकार और सातवें चरण में दो सौ पार अर्थात छठवें चरण के मतदान में सरकार गठन करने की बहुमत भाजपा को मिल जायेगी और सातवें चरण में सीटों का आंकड़ा दो सौ से पार हो जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी के 2 मंत्री सहित 4 नेताओं को मिली जमानत

- सीबीआई की हिरासत की अर्जी खारिज कोलकाताः नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में गिरफ्तार मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मंत्री फिरहाद हकीम, पूर्व मे मेयर  शोभन चटर्जी और आगे पढ़ें »

चक्रवात ताउते में पी 305 नाव लापता, 273 लोग सवार

- आईएनएस कोच्चि सर्च और रेस्क्यू अभियान में जुटी मुंबई : चक्रवात ताउते का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है।  भीषण चक्रवाती तूफान ताउते अरब सागर आगे पढ़ें »

ऊपर