मोदी के साथ साझा खेला कर रही हैं ममता : अधीर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : केवल तृणमूल को ही लखीमपुर में क्यों जाने दिया गया, इस पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने सवाल उठाये हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी साझा खेला कर रही हैं। अधीर चौधरी ने कहा, ‘इसमें कोई संदेह नहीं है कि दीदी और मोदी के बीच आज कल गुप्त समझौता चल रहा है। अपनी पार्टी के नेताओं को सीबीआई और ईडी से बचाने के लिए उन्होंने मोदी जी के सामने सिर झुका लिया है। कुछ तो समझौता जरूर है।’ यूपी में प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लिये जाने की निंदा करते हुए अधीर ने कहा, ‘मुझे अब भी विश्वास है कि कुछ तो राजनीतिक सौजन्यता होनी चाहिये। हालांकि ये दुर्भाग्य की बात है कि यूपी में प्रियंका जी को हिरासत में लिये जाने पर ममता बन​र्जी का एक लाइन का बयान भी सामने नहीं आया।’ उन्होंने कहा, ‘हमारी मुख्यमंत्री एक महिला हैं और प्रियंका जी के मामले में उनकी चुप्पी नये राजनीतिक समीकरणों की ओर इशारा करती हैं।’ भवानीपुर के उपचुनाव में कोई उम्मीदवार नहीं दिये जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा, ‘ये राजनीतिक सौजन्यता है और उनसे भी हम ये ही उम्मीद करते थे। पीएम मोदी और ममता बनर्जी दोनों साझा खेला खेल रहे हैं।’
इस बीच यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मीडिया को कहा कि लखीमपुर खेरी में जाने के लिए तृणमूल नेताओं को कोई अनुमति नहीं दी गयी थी। वहीं दोपहर बाद यूपी सरकार ने राहुल गांधी, भूपेश बाघेल और चरणजीत चन्नी समेत कांग्रेस नेताओं को लखीमपुर जाने की अनुमति दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर