ममता ने किया डूमुरजला स्टेडियम का उद्घाटन

भाजपा ने कहा चुनावी फायदे के लिए उठाया कोरोना का जोखिम
हावड़ा :मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को डूमुरजला स्टेडियम का उद्घाटन किया। दूसरी तरफ भाजपा ने आरोप लगाया कि चुनावी फायदे के लिहाज से कोविड 19 का जोखिम उठाते हुए यह उद्घाटन किया गया। तृणमूल के नेताओं ने भाजपा के इस बयान को कोई तवज्जो देने से इनकार कर दिया।
यहां गौरतलब है कि दो एकड़ जमीन पर अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम डूमुरजला में बनाया गया है। इसमें खेल के लिए 50×30 मीटर का लकड़ी का फ्लोर बनाया गया है। दर्शकों के लिए छह हजार सीटें हैं। इसके अलावा अत्याधुनिक कांफ्रेंस रूम, ड्रेसिंग रूम और ब्रोडकास्टिंग रूम बनाए गए हैं।
इस पर 28 करोड़ रुपए की लागत आई है। उद्घाटन के मौके पर राज्य सरकार के मंत्री अरूप राय, डीएम मुक्ता आर्य और हावड़ा नगर निगम के कमिश्नर अभिषेक तिवारी मौजूद थे। हावड़ा सदर के भाजपा के जिला अध्यक्ष सुरजीत साहा ने कहा कि यहीं पर कोयेरेनटाइन सेंटर बनाया गया था और अभी तक इसे संक्रमण से पूरी तरह मुक्त नहीं किया जा सका है। अभी तक पूरी तरह वैक्सिनेशन भी नहीं हो पाया है। यह हैरानी की बात है कि इसके बावजूद स्टेडियम को खोल दिया गया। चुनाव को देखते हुए ही यह जोखिम उठाया गया है। इसके जवाब में अरूप राय ने कहा कि स्टेडियम का निर्माण तो पहले ही हो गया था। अब कोविड 19 की स्थिति भी स्वाभाविक हो गई है। पूरी तरह सैनिटाइज करने के बाद ही उद्घाटन किया गया है। रही बात बीजेपी की तो उसे तो हर बात में राजनीति नजर आती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘भवानीपुर के बजाय आपकी स्कूटी नंदीग्राम में लैंड हो गयी’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा पेट्रोल व डीजल के दाम में वृद्धि का प्रतिवाद करने के लिए की गयी स्कूटी की आगे पढ़ें »

हेरोइन तस्कर के साथी से 60.97 लाख रुपये जब्त

सन्मार्ग संवादादाता कोलकाता : हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार अ‌भ‌ियुक्त की निशानदेही पर कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने 60.97 लाख रुपये जब्त किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर