गरीबों का हक मारने का काम कर रही राज्य की ममता सरकार : स्मृति ईरानी

– केंद्रीय जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक नहीं पहुंचने दे रही दीदी
खोरीबाड़ी : गरीबों का हक मारने का काम केंद्र सरकार नहीं बल्कि राज्य की ममता सरकार कर रही है । स्मृति ईरानी का कहना है कि इसलिए बंगाल की जनता अब बंगाल में भाजपा की सरकार बनाने के लिए अपना पूरा मन बना चुकी है । बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी फांसीदेवा-खोरीबाड़ी विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार दुर्गा मुर्मु के समर्थन में चुनाव प्रचार करने खोरीबाड़ी हाई स्कूल के मैदान में आयोजित एक सभा में पहुंची और दुर्गा मुर्मु के समर्थन में वोट डालने की अपील की। इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भारत विरोधी करार देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में अपनी सत्ता बरकरार रखने के लिए तृणमूल कांग्रेस लगातार किसानों के हित में पारित कृषि कानून समेत विभिन्न योजनाओं के बारे में लोगों को गलत तरीके से जानकारी देकर जनता को भड़काने का काम कर रही हैं। इसलिए दुर्गा मुर्मु के पक्ष में वोट डालकर सोनार बंग्ला बनाये। बंगाल में विकास होने के लिए भाजपा की सरकार बनना बहुत ज़रूरी है। आगे उन्होंने कहा कि किसान सम्मान निधि योजना को बंगाल में लागू नहीं करने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बंगाल की जनता नाराज है। यही वजह है कि बंगाल की जनता सत्ता परिवर्तन कर भाजपा की सरकार बनाने का पूरा मन बना लिया है । उन्होंने कहा कि ममता दीदी केंद्रीय योजनाओं से गरीब जनता को वंचित रख रही हैं जिसमें जन कल्याणकारी योजनाओं में रोड़े अटकाने और उसके लाभ से बंगाल की जनता को वंचित रखने का आरोप लगाया। साथ ही आयुष्मान भारत योजना से गरीबों को मुफ्त इलाज की सुविधा मिलती है लेकिन, ममता दीदी बंगाल में गरीबों को इस स्वास्थ्य योजना से भी वंचित रखे हुए है। 2 मई को भाजपा 200 से अधिक सीट से जीतकर अपना सरकार बनायेगी और बंगाल से तृणमूल का सफाया होना तय है। वहीं जिलाध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल ने कहा कि भाजपा की लहर 2014 से चल रही है और तभी से विकास की रफ्तार बढ़ी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा की राज्य का विकास तभी संभव है, जब वहां स्थिर सरकार हो और वह उद्योगों को विकसित करने के लिए अग्रसर हो। भाजपा की सरकार ने राज्य के विकास के लिए काफी महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं। भाजपा सरकार के कारण देश के सभी राज्य काफी तेजी से विकसित हो रहे हैं। इसके बावजूद बंगाल में विपक्षी पार्टियों द्वारा भाजपा को बदनाम किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अलावा किसान मोर्चा के राज्य महासचिव अरुण मंडल , नेशनल कॉउंसिल के सदस्य गणेश चंद्र देवनाथ , जिलाध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल, महासचिव मनोरंजन मंडल, जिला उपाध्यक्ष डॉक्टर विश्वजीत घोष, जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष कंचन देवनाथ, खोरीबाड़ी-बुढागंज मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष तरुण सिंह, फांसीदेवा विधानसभा के उम्मीदवार दुर्गा मुर्मु, मंडल अध्यक्ष अनिल घोष, श्रवण चिक अध्यक्ष , ब्राइक कल्याण कुमार प्रसाद, भोला नाथ सिद्धा समेत काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

कानपुर : एक तरफ जहां कोरोना महामारी का खौफ है, वहीं दूसरी तरफ चरमराई हुई स्वास्थ्य व्यवस्था है। इन सबके बीच कुछ और चौंकाने वाले आगे पढ़ें »

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

मुंबईः बॉलीवुड के नवाब यानि सैफ अली खान ने जब करीना कपूर से दूसरी शादी की तो सभी लोग ये देखने के लिए उत्सुक थे आगे पढ़ें »

ऊपर