पीएम मोदी के साथ ममता ने पी चाय, राजनीति से परे दिखा अलग रंग

योगी-मान समेत बाकी मुख्यमंत्रियों से भी ममता ने की औपचारिक मुलाकात
कार्यक्रम के लिए रद्द हुई ममता की फ्लाइट
नयी दिल्ली : पीएम मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच अक्सर राजनीतिक भेदभाव और पार्टी के आदर्शों में अलगाव को लेकर विविधता देखने को मिली है। हालांकि शनिवार को दोनों के बीच राजनीति से अलग ही रंग देखने को मिला।
पीएम के साथ की चाय पर चर्चा
विज्ञान भवन में आयोजित राज्यों के मुख्यमंत्री और न्यायाधीशों की बैठक में शामिल हुईं ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और चीफ जस्टिस वी रमन्ना के साथ चाय पी। इस दौरान करीब 15 मिनट तक तीनों साथ रहे। हालांकि उनके बीच औपचारिक बातें हुईं, किसी तरह की राजनीतिक व प्रशासनिक स्तर की बातें इस मुलाकात में कोसों दूर रहीं।
योगी से भी हुई मुलाकात, मान ने भी पूछा दीदी कैसी हैं
इस बैठक में चूंकि सभी राज्य के मुख्यमंत्री मौजूद थे, जिसमें उनका एक दूसरे से मिलना भी लाजमी रहा। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सीट आस पास ही थी। दोनों के बीच औपचारिक मुलाकात हुई। यहां तक कि योगी ने दीदी के बैठने के लिए उनकी कुर्सी तक आगे की। इसी तरह पंजाब के सीएम भगवंत मान भी हॉल में दीदी से मिले और एक दूसरे से हाथ जोड़कर अभिवादन किया। कुल मिलाकर इस बैठक में हर किसी ने सादगी और संजीदगी से सभी का स्वागत करते हुए सम्मेलन में अपनी-अपनी बातें रखीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर