शीतलकुची गोलीकांड के खिलाफ ममता ने किया रोड शो

भाजपा पर बरसीं, कहा – ममता को हराने की क्षमता आपलोगों में नहीं
राज्यभर में तृणमूल की प्रतिवाद रैली
सन्मार्ग संवाददाता
बर्दवान : राज्य में चौथे चरण के मतदान के दौरान कूचबिहार के शीतलकुची में सुरक्षा जवानों की फायरिंग में 4 युवकों की मौत से राज्य की राजनी​ति में उबाल आ गयी है। तृणमूल कांग्रेस ने गोलीकांड को लेकर भाजपा, चुनाव आयोग पर जमकर निशाना साधा। इस घटना के प्रतिवाद में सीएम ममता बनर्जी रविवार को बर्दवान में व्हील चेयर पर रोड शो किया। उन्होंने गोलीकांड के प्रतिवाद में काला चादर ओढ़कर तथा हाथ में मोमबत्ती लेकर रैली में थीं। वहीं तृणमूल कांग्रेस की तरफ से राज्य भर मौन जुलूस निकाला गया। सीएम ने कहा कि हमलोग आज पूरे बंगाल में ब्लैक डे मना रहे हैं। अमित शाह को अपने पद पर रहने का कोई हक नहीं हैं, क्योंकि गोली चली है इसका दायित्व उन्हें लेना ही होगा। राजगंज की सभा से सीएम ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मोदी को अधर्मी बताते हुए आरोप लगाया भजपा धर्म को लेकर खेला खेल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सारे नेता कहते हैं ममता बनर्जी को हराओ। मैं कहती हूं कि ममता बनर्जी को हराने की क्षमता आपलोगों में से किसी में नहीं है। आपलोग लॉकडाउन, अम्फान के समय कहां थे। जब हजार हजार लोग अस्पताल में थे, सेफ हाउस में थे। प्रवासी श्रमिकों को ट्रेन से मैं लायी हूं। उस समय मोदी जी और मोदी जी की टीम कहां थी?

शेयर करें

मुख्य समाचार

ट्रैफिक गार्ड के ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर का मरम्मत कराएगी पुलिस

कोविड के खिलाफ जंग में लालबाजार ने कसी कमर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर के दौरान शहरवासियों की हालत खराब है। अस्पताल में बेड आगे पढ़ें »

चीन ही नहीं 26 देशों में विग और ब्यूटी प्रोडक्ट के लिए बालों की तस्करी हो रही है बंगाल से

बांग्लादेश होते हुए चीन पहुंचाया जा रहा है कोलकाता : सीमाई इलाकों में इन दिनों बालों की तस्करी के कई मामले सामने आये हैं। बीएसएफ सूत्रों आगे पढ़ें »

ऊपर