कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

कोविड वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना
सन्मार्ग संवाददाता
बैरकपुर : बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच राज्य समेत देश भर में कोरोना का विस्फोट हुआ है। इसे रोकने के लिए प्रधानमंत्री कोई कारगर उपाय नहीं कर रहे हैं। बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने रविवार को केंद्र की मोदी सरकार पर लोगों के स्वास्थ्य से खेलने का आरोप लगाया है और पीएम नरेंद्र मोदी से इस्तीफे की मांग की है। मुख्यमंत्री ने रविवार को बैरकपुर की सभा से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोविड -19 की दूसरी लहर को कंट्रोल करने में विफल हो रहे हैं और उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। ममता ने कहा कि वर्तमान में जो स्थिति है वह पीएम के कारण है। उन्होंने प्रशसनिक तौर पर कुछ भी प्लानिंग नहीं की और गुजरात की हालत देखिये। ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने नाम के लिए पूरी दुनिया को वैक्सीन बांट दी है और अपने देश में दवाई आक्सीजन नहीं मिल रहा है। रेमडेसिविर की कमी है। ममता ने कहा, ‘अगर आप दवा बाहर भेजते हैं इससे मुझे आपत्ति नहीं है लेकिन पहले इसे अपने देश को उपलब्ध कराइए। आप इसे अपने नाम बनाने के लिए कर रहे हैं। दूसरे देशों में भेजकर वहां से थैंक्यु सुनकर खुश हो रहे हैं।’ सीएम ने कहा देश में 6 महीने तक कोविड नहीं था उस समय सभी को दवाईयां इंजेक्शन क्यों नहीं दी गयी। उस समय दिया जा सकता था। मैंने दो महीने पहले ही पीएम से कहा था कि मैं पैसे दे रही हूं, आप वैक्सिन उपलब्ध कराइये, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, मगर रुपये लेकर बैठी हूं फिर भी नहीं दिया। हमें 5.40 करोड़ से अधिक की खुराक लगेगी। देश की रक्षा करने के बजाय चुनाव में उनलोगों का पूरा ध्यान है।
ममता ने चुनाव प्रचार का समय कम किया
सीएम ने कहा कि चुनाव आयोग ने पहले ही प्रचार का समय कम कर दिया है। मैं नहीं चाहती हूं कि लोगों को असुविधा हो। पहले जहां सभाओं में 1 घंटा वक्तव्य रखती थीं अब वहां 15 – 20 मिनट की वक्तव्य दूंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीबीआई कोर्ट में सुनवाई पूरी, ममता बनर्जी बोलीं- अब अदालत में ही होगा फैसला

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक बार फिर उथल-पुथल शुरू हो गई है। सीबीआई की ओर से टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) के दो मंत्रियों आगे पढ़ें »

मुंबई में 114 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से चली आंधी, एयरपोर्ट छह बजे तक बंद

नई दिल्ली : देश के दक्षिण पश्चिम राज्यों में चक्रवाती तूफान ताउते का खतरा मंडरा रहा है। अब ये तूफान गुजरात की ओर से बढ़ आगे पढ़ें »

ऊपर