ममता ने मोदी को चिट्ठी लिख मांगी…

सन्मार्ग संवादददाता
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को एक बार फिर चिट्ठी लिख केंद्रीय संस्थानों के कर्मचारियों के लिए टीके की मांग की है। ममता ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर राज्य में तैनात सभी राज्य एवं केंद्रीय कर्मियों के टीकाकरण के लिए कोविड-19 टीके की कम से 20 लाख खुराक मुहैया कराने की मांग की है। ममता ने पत्र में यह भी कहा कि वायरस के संपर्क में आने का सबसे अधिक खतरे का सामना कर रहे लोगों जैसे बैंककर्मी, रेलवे एवं हवाई अड्डा कर्मी, रक्षा एवं कोयला क्षेत्र में काम करने वाले को केंद्र की नीति में ‘‘शामिल करने की गुजाइश’’ नहीं है।
मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘बंगाल में हमने अग्रिम मोर्चे पर कार्यरत और चुनावी प्रक्रिया में शामिल कर्मियों के बड़े हिस्से के टीकाकरण के लिए कदम उठाया है। हमें अब भी सभी कर्मचारियों के टीकाकरण के लिए 20 लाख खुराक की जरूरत है।’’
उन्होंने मोदी से अनुरोध किया कि वह बिना देरी ‘प्राथमिकता वाले क्षेत्रों’ में कार्यरत लोगों के टीकाकरण के लिए उचित संख्या में खुराक उपलब्ध कराएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

12 दिनों के अंदर फिर दिल्ली जा रहे हैं शुभेंदु, मिलेंगे नड्डा से

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी 12 दिनों के अंदर ही एक बार फिर दिल्ली जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, आगे पढ़ें »

ऊपर