ममता ने भाजपा को दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार कराए

-जेल से सुनिश्चित करूंगी तृणमूल की जीत

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव तो 2021 में होना है, मगर सियासी सरगर्मी अभी से ही तेज हो गई है। बांकुड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोलते हुए उसे राष्ट्र का अभिशाप बताया। साथ ही उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि अगर भाजपा में हिम्मत है, तो मुझे गिरफ्तार कराए। मैं जेल से भी चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करूंगी। बांकुड़ा रैली के दौरान ममता ने कहा, भाजपा, पार्टी बदलने के लिए तृणमूल कांग्रेस के विधायकों को पैसों का लालच दे रही है। भाजपा झूठ का पुलिंदा, राष्ट्र का सबसे बड़ा अभिशाप है। बता दें कि राज्य में अगले साल अप्रैल-मई में 294 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं।

भगवा पार्टी सत्ता में आएगी भाजपा का भ्रम

ममता ने बिना नाम लिए भाजपा द्वारा तृणमूल कांग्रेस के विधायकों को रिश्वत देने की कोशिश करने का आरोप लगाया और कहा कि कुछ लोग सट्टेबाजों की तरह काम कर रहे हैं, और वो इस भ्रम में हैं कि भगवा पार्टी सत्ता में आ सकती है। मालूम हो कि कोरोना काल में ममता बनर्जी की यह पहली सार्वजनिक रैली थी।

मैं भाजपा या उसकी किसी एजेंसी से डरती नहीं हूं

ममता ने कहा कि भाजपा एक राजनीतिक दल नहीं झूठ का पुलिंदा है। जब भी चुनाव आता है वे तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को डराने के लिए नारद (स्टिंग ऑपरेशन) और सारदा (घोटाला) का मुद्दा उठा लेते हैं, मगर मैं उन्हें बहुत स्पष्ट रूप से बताती हूं कि मैं भाजपा या उसकी किसी एजेंसी से डरती नहीं हूं। अगर उनके पास हिम्मत है, तो वे मुझे गिरफ्तार कर सकते हैं और मुझे सलाखों के पीछे डाल सकते हैं। मैं जेल से ही चुनाव लड़ूंगी और टीएमी की जीत सुनिश्चित करूंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘जय श्री राम’ का नारा कहीं जानबूझ कर तो नहीं लगाया गया !

आगामी विस चुनाव पर पड़ सकता है खासा असर भाजपा के लिए बना चुनावी हथकंडा कोलकाता : ऐसा पहली बार नहीं है। पहले भी जय श्रीराम सुनकर आगे पढ़ें »

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

ऊपर