ढाई किलोमीटर पैदल चलकर ममता बनर्जी ने महंगाई का किया विरोध

ढाई किलोमीटर पैदल चलकर ममता बनर्जी ने महंगाई का किया विरोध-रैली में फंसे एंबुलेंस को मुख्यमंत्री ने खुद दिखाया रास्ता
-महंगाई के खिलाफ महिलाओं की रैली में नुसरत व मिमी ने भी लिया हिस्सा
सिलीगुड़ी: महंगाई से जनता परेशान है। रविवार को दार्जिलिंग जिला महिला तृणमूल की ओर से सिलीगुड़ी में आयोजित रैली में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हिस्सा लिया। उस रैली में ढ़ाई किलोमीटर पैदल चलकर ममता बनर्जी ने हाथों में प्रतीकात्मक सिलेंडर का पोस्टर लेकर महंगाई का विरोध जताया। रैली में मुख्यमंत्री का साथ तृणमूल सांसद नुसरत जाहा व मिनी चक्रवर्ती निभा रही थी। हिलकार्ड रोड के दोनों तरफ मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा था। रैली में खेला होबे नारे के साथ तृणमूल के महिला समर्थकों ने हिस्सा लिया। इस दौरान सेवक मोड़ के पास रैली को रोककर मुख्यमंत्री ने एंबुलेंस को रास्ता दिखाया।
रैली मल्लागुड़ी स्थित मौनाक टूरिस्ट लॉज के सामने से निकलकर हिलकार्ट रोड होते हुए सफदर हाशमी चौक(वेनस मोड़) पर जाकर समाप्त हुई। ढ़ाई किलोमीटर के इस रास्ते को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पैदल ही तय किया। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए सुबह से ही शहर के मुख्य मार्ग को बंद कर दिया गया था। हिलकार्ट रोड पर ऑटो टोटो नहीं रहने के वजह से यात्रियों को पैदल ही अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचते देखा गया। रैली के बाद मुख्यमंत्री ने वेनस मोड पर एक सभा को भी संबोधित किया। जहां उन्होंने महंगाई को लेकर मोदी सरकार की जमकर आलोचना किया। हजारों की संख्या में लोगों ने केन्द्र के खिलाफ उस रैली में हिस्सा लिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर