सभी अत्याचारों के खिलाफ अकेली लड़ रही हैं ममता बनर्जी : जया

बोली : बंगाल है महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित राज्य
टॉलीगंज में अरूप बिश्वास के समर्थन में की रोड शो
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ममता बनर्जी के समर्थन में चुनावी मैदान में आयी सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि एक अकेली महिला सभी अत्याचारों के खिलाफ, लोकतंत्र के लिए अकेले लड़ाई लड़ रही हैं। जया ने कहा कि अखिलेश यादव ने मुझे समाजवादी पार्टी की ओर से तृणमूल के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए भेजा है। मैं ममता बनर्जी का सम्मान करती हूं, उनके प्रति मेरे मन में प्रेम है। जया ने ममता बनर्जी को लेकर कहा कि उनका पैर टूटा है, सिर टूटा है लेकिन उनके दिल, दिमाग और आगे बढ़ कर बंगाल को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बनाने के दृढ़ निश्चय को कोई नहीं तोड़ पाया है। आगे उन्होंने कहा कि ‘मैं मानती हूं कि ममता बनर्जी जो करना चाहती हैं वह हर हालत में कर के रहेंगी।’ बंगाल को जया ने महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित राज्य बताया और कहा कि यहां महिलाएं बेखौफ कहीं भी आ-जा सकती है। जया ने कहा कि मैं कोलकाता से हूं, प्रवासी बंगाली हूं। एक बंगाली होने में मुझे गर्व है और बंगालियों को धमकाकर कोई भी कभी सफल नहीं हुआ है। जया बच्चन ने कहा कि ममता बनर्जी की आलोचना करने वालों को शर्म आनी चाहिए। वह बंगाल के लोगों के अधिकारों और सम्मान के लिए लड़ रही हैं, जो उनकी आलोचना करते हैं, उनके लिए मैं सिर्फ यह कहना चाहूंगी, शर्म करो, शर्म करो !
जया अगले दो दिन और राज्य में चुनाव प्रचार के लिए रहेंगी। सोमवार को जया ने टॉलीगंज में तृणमूल उम्मीदवार अरूप बिश्वास के समर्थन में मेगा रोड शो निकाला। सूत्रों की माने तो वह ममता बनर्जी के साथ भी चुनाव प्रचार में जा सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर