देश में लोकप्रियता में सबसे आगे हैं ममता बनर्जी : बाबुल

बुधवार को स्पीकर देंगे समय तो उसी दिन दूंगा इस्तीफा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा का साथ छोड़ तृणमूल कांग्रेस का दामन थामने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने रविवार को कहा कि वे बुधवार को दिल्ली जा रहे हैं और स्पीकर समय देते हैं तो उसी दिन इस्तीफा दे देंगे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए बाबुल ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में सबसे जनप्रिय व्यक्ति को देखना चाहता हूं। इस तालिका में टॉप में हैं ममता बनर्जी, इसमें कोई दो राय नहीं है। 2014 में नरेंद्र मोदी से देश ने उम्मीद की थी, उसी तरह 2024 में ममता बनर्जी से उम्मीद है।
‘प्लेइंग 11’ टीम में मौका के लिए धन्यवाद
बाबुल ने कहा कि जिंदगी ने सार्वजनिक मामलों से ‘रिटायर्ड हर्ट’ (सक्रिय न रहने) होने की आशंका के बजाये उनके लिये एक नया रास्ता खोल दिया है। बाबुल ने ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, मुझे उस पार्टी (टीएमसी) से काफी प्यार और समर्थन मिला है, जिसके साथ मेरे रिश्ते खराब रहे हैं। पार्टी बदलकर कोई इतिहास नहीं रच रहा हूं। मेरे से पहले भी कईयों ने ऐसा किया है। मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे अपनी ‘प्लेइंग 11’ टीम में मौका दिया। मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की जानकारी है और इसका सामना करने के लिए मैं तैयार हूं। मैं पिछले सात सालों से राजनीति में हूं और यहां भी बेहतर करने की हरसंभव कोशिश करूंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर