ममता बनर्जी ने नहीं दिया बातचीत के अनुरोध का जवाब : राज्यपाल धनखड़

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। राज्यपाल धनखड़ ने शनिवार को ममता पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनकी ओर से बातचीत का कोई जवाब नहीं दे रहीं। उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से संपर्क के सभी प्रयास विफल हो गए क्योंकि बातचीत के उनके अनुरोध पर मुख्यमंत्री के कार्यालय से कोई जवाब नहीं आया।

अब भी ममता से सकारात्मक जवाब मिलने की उम्मीद

धनखड़ ने कहा कि बतौर मुख्यमंत्री उन्हें राज्यपाल के साथ नियमित रूप से संपर्क में रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें अब भी बनर्जी से सकारात्मक जवाब मिलने की उम्मीद है। धनखड़ ने ट्वीट कर कहा, ‘पिछले दरवाजों से संपर्क की कोशिशें विफल रहने के बाद मैंने बतौर राज्यपाल मुख्यमंत्री को सार्वजनिक रूप से उनकी पसंद की जगह, समय और दिन की सुविधा से चर्चा और संवाद के लिए आमंत्रित किया क्योंकि यही एकमात्र संवैधानिक तरीका था।’

मुख्यमंत्री को राज्यपाल से संपर्क खत्म नहीं करना चाहिए

उन्होंने कहा, ‘मुख्यमंत्री को राज्यपाल से संपर्क खत्म नहीं करना चाहिए। मुझे यकीन है कि उनसे जरूर सकारात्मक जवाब आएगा।’ मालूम हो कि शुक्रवार को गवर्नर जगदीप धनखड़ विधानसभा गए थे, लेकिन उनकी एंट्री के लिए तय गेट नंबर तीन बंद था और उन्हें गेट नंबर दो से जाना पड़ा था। गवर्नर ने गेट नंबर तीन के बाहर ही खड़े होकर मीडिया से बातचीत भी की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

5 फरवरी से भाजपा की रथ यात्रा, नड्डा करेंगे शुरुआत

फरवरी में शाह व नड्डा बंगाल में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 5 फरवरी से भाजपा पश्चिम बंगाल में अपनी रथ यात्रा की शुरुआत करने जा रही आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी हादसा : केंद्र 2 तो राज्य देगा 2.5 लाख रुपये आर्थिक सहायता

राज्य सरकार की ओर से दी दिये जाएंगे 2.5 लाख रुपये सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में 14 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

ऊपर