दीदी की अपील-अभी न निकालें विजय जुलूस, कोरोना से लड़ना प्राथमिकता

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने एकबार फिर जीत की हैट्रिक लगा दी है। दीदी के गढ़ में सेंध लगाने का भाजपा का सपना सिर्फ सपना ही रह गया। बंगाल में टीएमसी 200 के पार पहुंच गई है, वहीं बीजेपी सिर्फ 81 सीटों पर ही सिमटती दिख रही है। भारी बहुमत से बंगाल फतह करने के बाद ममता बनर्जी ने राज्य की जनता को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील भी की है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि अभी वह विजय जुलूस न निकालें। वह शाम छह बजे के बाद मीडिया को संबोधित करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना प्रोटोकॉल पर ध्यान दिए जाने की अपील भी अपने राज्य की जनता से की है। दीदी ने कहा कि सरकार की पहली प्राथमिकता कोरोना पर लगाम कसना है। उन्होंने कहा कि बंगाल का जय सिर्फ बंगाल की कर सकता है।

विजय जुलूस न निकालने की अपील

ममता बनर्जी ने कोरोना महामारी को देखते हुए अपने समर्थकों से विजय जुलूस न निकालने की अपील की है। उन्होंने कार्यर्ताओं से कहा कि फिलहाल सभी अपने घर जाएं वह शाम 6 बजे के बाद मीडिया को संबोधित करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने अपनी जीत के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया। ममता बनर्जी की जीत का रास्ता साफ होते ही उन्हें बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर