एक पैर से ही ऐसा सॉट मारुंगी कि बंगाल से बाहर गिरेंगे – ममता

अधिकारी परिवार पर हमला, कहा – काम हमने किया और नाम उनलोगों ने कमाया
उनलोगों ने 5,000 करोड़ रुपये का साम्राज्य खड़ा किया
सन्मार्ग संवाददाता
कांथी : बंगाल की राजनीतिक जमीन तप रही है। प्रथम चरण के चुनाव से पहले रविवार काे सुपर प्रचार वाला रविवार रहा। बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, तृणमूल युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी व अन्य नेताओं ने जमकर प्रचार किया। सीएम ने अपने प्रचार में कहा कि वो लोग सोच रहे हैं कि मेरा एक पैर टूटा है तो मैं बैठ जाऊंगी, एक पैर से कुछ नहीं कर पाऊंगीं, तो वे गलत फहमी में हैं। मुझे इतना कमजोर नहीं समझें, एक पैर से ही ऐसा सॉट मारुंगी कि वे बंगाल से बाहर जाकर गिरेंगे।
‘मैं बहुत बड़ी मूर्ख हूं, मैं गद्दारों को समझ नहीं पायी’
सीएम ने अधिकारी परिवार के ‘असली चेहरे’ को नहीं पहचान पाने के लिए खुद को दोषी ठहराया। इस दिन एक बार फिर अधिकारी परिवार पर नाम लिये बिना हमला बोला। सीएम ने कहा कि मैं सरल स्वभाव की हूं। मेरी गलती थी कि मैंने उनलोगों पर अंधा विश्वास किया। ‘मैं कहती हूं कि मैं बहुत बड़ी मूर्ख हूं (आमी एकटा बोरो गधा) कि उन्हें पहचान नहीं पायी मगर उनका विश्वासघात वाला चेहरा सामने आ गया है। ठेस खाकर भी खुशी हुई कि उनका मुखौटा उठ गया। ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने यह भी सुना था कि अधिकारी परिवार ने 5,000 करोड़ रुपये का साम्राज्य खड़ा किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सत्ता में आने के बाद वह इसकी जांच करवाएंगी। सीएम ने कहा, मुझे नहीं पता, लेकिन लोगों का कहना है कि उनका ‘साम्राज्य’ 5,000 करोड़ रुपये का है और वे वोट खरीदने के लिए पैसे का इस्तेमाल करेंगे लेकिन आप लोग उन्हें वोट न दें।’ सीएम ने अधिकारी परिवार की तुलना ‘मीर जाफ़र’ (गद्दार) से की और कहा कि क्षेत्र के लोग इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे और अपने वोट से इसका जवाब देंगे।
गद्दार सभी चुनाव के बाद फिर बन जायेंगे चूहा
नंदकुमार में सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि अभी गद्दार चूहा से शेर बन गये हैं, चुनाव के बाद फिर एक बार चूहा बन जायेंगे। ममता ने कहा कि 10 सालों तक मिदनापुर, झाड़ग्राम सभी जगहों पर राज्य सरकार ने काम किया है। रोड रास्ता, पुल सबकुछ बनवाया मगर नाम उनलोगों ने अपना कमाया है। सीएम ने कहा कि मंत्री तो हमने उन्हें बनाया, काम तो सरकार ने किया और अभी बड़ी – बड़ी बातें बोल रहे हैं। चुनाव के बाद फिर ये लाेग चूहा बन जायेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान, 5 हफ्ते में 25 गुना मामले बढ़ने के बाद लिया सख्त फैसला

नई दिल्ली : कोरोना के बढ़ते मामलों ने आखिरकार दिल्ली सरकार को भी सख्त फैसला लेने पर मजबूर कर दिया है। सीएम केजरीवाल दिल्ली में आगे पढ़ें »

यहां अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत, 4 की हालत नाजुक

भोपालः मध्यप्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जबलपुर में लिक्विड प्लांट में आई खराबी के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर