ममता की मतदाताओं से अपील, सरकार बनाने के लिए दिलाइए 230 सीटों पर जीत

कहा : विधायकों को खरीदने की पूरी कोशिश करेगी भाजपा
उधार के प्रार्थियों को लेकर चुनाव लड़ रही है भाजपा
सन्मार्ग संवाददाता
सिंगुर : आज सत्ता के महासंग्राम के दूसरे चरण में 30 सीटों पर चुनाव होने जा रहा है। सीटों का आंकड़ा ही है जो तृणमूल या भाजपा को सरकार की कुर्सी पर विराजमान करेगी। भाजपा का दावा है कि वह इस चुनाव में 200 का आंकड़ा पार कर रही है जबकि ममता बनर्जी भी अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं। इन दावों के बीच ममता लगातार भाजपा पर गलत तरीके से चुनाव जीतने के आरोप भी लगाती आ रही हैं। यहां तक कि उन्होंने यह तक कह दिया है कि भाजपा चुनाव आयोग को इनपुट दे रही है जिसके इशारे पर आयोग अपनी कार्रवाई कर रहा है। बुधवार को ममता सिंगुर में चुनावी सभा कर रही थीं। यहां अपने कृषि आंदोलन को याद करते हुए ममता ने सिंगुर की जनता सह बंगाल के मतदाताओं से अपील की कि वे तृणमूल को ही वोट दें ताकि तीसरी बार उन्हें सरकार गठित करने का मौका मिले।
225 से 230 सीट तो चाहिए ही मुझे
ममता ने कहा कि सरकार बनाने के लिए उन्हें 225 से 230 सीट तो चाहिए ही तभी वह आराम से सरकार बनाने लायक रहेंगी। साथ ही भाजपा की मंशा पर भी सवाल उठाया और कहा कि भाजपा विधायकों को रुपयों के बल पर खरीदने की पूरी कोशिश करेगी इसलिए वोट देने से पहले सभी सुझबूझ के साथ अपना मतदान करें।
अपने नेताओं पर भरोसा नहीं, गद्दारों पर यकीन है भाजपा को
ममता ने भाजपा पर सांगठनिक स्तर पर हमला किया तथा कहा कि आज उसकी पार्टी के पुराने नेता जो अब तक पार्टी को आगे बढ़ाने में लगे थे भाजपा ने उन्हें ही किनारा कर दिया। इन पुराने नेताओं के पास रोने के सिवाय दूसरा रास्ता नहीं है। भाजपा पर प्रहार करते हुए ममता बोलीं कि इनके पास अपने प्रार्थी तक नहीं हैं इसलिए उधार के उम्मीदवारों को लेकर बंगाल का चुनाव लड़ रहे हैं। इन बेईमान, गद्दार और उधार के प्रार्थियों को लेकर भाजपा बंगाल जीतने का सपना देख रही है।
फ्री में बीड़ी भी दे तो न पीना
ममता ने अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल भी बढ़ाया तथा कहा कि आंख-कान खोलकर पहरेदारी करनी होगी। जो इसमें पूरी तरह सफल होगा उसे मैं पुरस्कृत करूंगी। ममता ने कहा कि यह रिस्क तो उठाना ही होगा, कुछ लोग मनगढ़ंत बातें कर फुसलाने की कोशिश करेंगे लेकिन किसी की बात नहीं सुननी है। कोई फ्री में बीड़ी भी दे तो उसे मत पीना क्योंकि उसमें नशीली पदार्थ मिला हो सकता है। हां, रुपये अगर कोई देता है तो वह ले लेना क्योंकि वह जनता का रुपया है, उस पर आपका ही अधिकार है लेकिन वोट तृणमूल को ही देना।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से बचाव के लिए पहन रहे हैं डबल मास्क,ये बातें जान लें

कोलकाता: कोरोना संक्रमण से बचाव में मास्क की भूमिका पर कोई संदेह नहीं है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) से लेकर दुनिया भर के स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने आगे पढ़ें »

पॉपुलर एक्टर अमित मिस्त्री का दिल का दौरा पड़ने से मौत

मुम्बई: गुजराती फिल्मों और गुजाराती रंगमंच की दुनिया के बेहद लोकप्रिय अभिनेता और ढेरों हिंदी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अमित मिस्त्री की आज सुबह आगे पढ़ें »

ऊपर