झूठे दावे के लिए ममता लोगों से मांगे माफीः लॉकेट चटर्जी

locket

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः रविवार को भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को झूठे दावे करने के लिए वहां के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। चुंचुड़ा विधानसभा सीट से नामित किए जाने पर उन्होंने कहा कि वह और उनकी पार्टी के अन्य नेता अस्पताल गए थे, जहां बनर्जी को चोटों के बाद भर्ती कराया गया था, लेकिन “सीएम ने हमसे मिलने से इनकार कर दिया और आरोप लगाया कि बीजेपी के लोगों ने धक्का दिया है। लॉकेट ने कहा कि मुख्यमंत्री, नंदीग्राम में अपना नामांकन दाखिल करने के बाद गिर गई थीं। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि उन पर भाजपा के लोगों ने हमला किया है। हालांक‌ि उनकी शासन के लोगों ने ही उनके दावे का खंडन किया है। ऐसे में इससे सभी को यह स्पष्ट हो जाता है कि यह एक दुर्घटना थी।”लॉकेट ने कहा कि “सीएम के बाएं पैर पर प्लास्टर सिर्फ 24 घंटे में पट्टी से बदल दिया गया था, और यह कुछ असामान्य था”। हमारा विचार है कि वह इस विशेष दुर्घटना में सहानुभूति जगाने की कोशिश कर रही हैं। वह खुद को एक ऐसी महिला के रूप में प्रोजेक्ट करना चाहती हैं, जो एक और हमले में बच गई हो। ”हम उन्हें लगी चोटों से उबरने की कामना करते हैं। भाजपा उन पर राजनीतिक हमला करेगी, लेकिन हम शारीरिक हमलों में विश्वास नहीं करते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

..झाड़ियों में मिली एक दिन की बच्ची

हरियाणा : फतेहाबाद के गांव बरसीन के पास झाड़ियों में 1 दिन की नवजात बच्ची बोरे में मिली है। शुक्रवार सुबह राहगीरों ने झाड़ियों में आगे पढ़ें »

हैवानियत ने शर्मसार किया रिश्ते को : अपाहिज पत्नी के साथ जबरन बनाता था संबंध, प्राइवेट पार्ट में डालता था…

पानीपत : हरियाणा के पानीपत से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर