ममता का कांग्रेस को न्योता : दीदी ने कहा… टीएमसी का मतलब टेम्पल, मस्जिद और चर्च

गोवाः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस समय गोवा दौरे पर हैं। गोवा में उन्होंने एनसीपी नेता को टीएमसी की सदस्यता दिलाई और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर चाहे तो टीएमसी के गठबंधन में शामिल हो सकती है। वहीं, कांग्रेस पर एक सुस्त जमींदार की तरह बर्ताव करने का आरोप भी लगाया। ममता ने कहा कि टीएमसी का मतलब टेम्पल (मंदिर), मॉस्क (मस्जिद) और चर्च है। उन्होंने कहा- मैं कांग्रेस के खिलाफ नहीं बोलना चाहती, लेकिन यह पार्टी भाजपा को हराने के लिए कोई काम नहीं कर रही। अगर कांग्रेस भाजपा को हराने के लिए कुछ करना चाहती है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं। ममता एक महीने के भीतर दूसरी बार गोवा पहुंची हैं।

टीएमसी को एक हिंदू विरोधी पार्टी के तौर पर पेश करती है भाजपा
ममता ने कहा कि हमने गोवा में महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के साथ गठबंधन किया है। हमारा गठबंधन ही विकल्प है। कांग्रेस अगर सोचती है कि वह हमारे गठबंधन में शामिल नहीं होगी तो कोई दूसरी पार्टी भी ऐसा नहीं करेगी, ऐसा सोचना गलत है। ममता ने कहा कि भाजपा टीएमसी को एक हिंदू विरोधी पार्टी के तौर पर पेश करती है, जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। टीएमसी ऐसी पार्टी है जो सांप्रदायिक सद्भावना को बढ़ावा देती है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की बेटी ने नहीं किया सहयोग, हो सकती है कड़ी कार्रवाई

सुकन्या ने कहा - अभी मैं कुछ भी बताने की हालत में नहीं हूं, कृपया आप लोग यहां से चले जाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीबीआई की आगे पढ़ें »

ऊपर