केंद्र ने बीते 6 महीने में कुछ नहीं किया, मंत्री सत्ता हथियाने के लिए रोजाना बंगाल आए : ममता

कोलकाता : देश में जारी कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बीच आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर बरसी। उन्होंने आज बंगाल विधानसभा में कहा कि केंद्र ने पिछले छह महीने में कोई काम नहीं किया, मंत्री पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज होने के इरादे से रोजाना बंगाल आए। इसके अलावा उन्होंने देश के लिए एक वैक्सीन कार्यक्रम बनाने की भी मांग की। उन्होंने विधानसभा में अपने संबोधन के दौरान कहा, ”केंद्र सरकार के लिए 30,000 करोड़ रुपये कुछ भी नहीं है… पूरे देश में एक वैक्सीन कार्यक्रम होना चाहिए।”
उन्होंने केंद्र सरकार पर भेदभाव के भी आरोप लगाए। ममता बनर्जी ने कहा, ”बंगाल के साथ इतना भेदभाव क्यों है? उन्होंने शपथग्रहण के 24 घंटे के भीतर केंद्रीय टीम भेजी। दरअसल, वे (भाजपा) जनता के जनादेश को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। मैं हिंसा का कभी समर्थन नहीं करती। वे फर्जी खबरें और फर्जी वीडियो फैला रहे हैं।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पैरेंट्स ने नहीं दिलाया कुत्ता तो बेटे ने कर ली…

विशाखापट्टनम : एक नाबालिग लड़के ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली कि उसे माता-पिता ने घर में पालने के लिए कुत्ता लाने से मना कर आगे पढ़ें »

5000 हेल्थ अस्टिटेंट को दी जाएगी मरीजों की देखभाल की ट्रेनिंग : केजरीवाल

नई दिल्ली : राज्यों ने जानलेवा कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में दिल्ली सरकार भी आगे पढ़ें »

ऊपर