नंदीग्राम के संग्राम में सड़क पर उतरीं ममता, कड़ी धूप में व्हीलचेयर पर रोड शो

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के चुनाव में हॉट सीट नंदीग्राम पर सभी की नजर है। यहां से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव मैदान में हैं। उनका मुकाबला भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी से है। शुभेंदु अधिकारी यहां से ममता बनर्जी को हराने का दावा कर चुके हैं, तो वहीं ममता बनर्जी भी पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में उतरी हुई हैं। इस बीच आज नंदीग्राम में ममता रोड शो कर रही हैं। ये रोड शो 8 कि​मी का प्रस्तावित है, जो खुरीदारम मोड़ से शुरू होकर ठाकुर चौक तक जाना है। हालांकि, रोड शो के दौरान ही ममता ने अपना रूट बदल दिया है। ममता तय रूट को छोड़ते हुए गांवों की तरफ भी मुड़ गई हैं।
दोपहर करीब 1.30 बजे ममता बनर्जी की ठाकुर चौक पर एक जनसभा है। इस जनसभा को संबोधित करने के बाद वे 2 बजे बोयल द्वितीय में सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगी और 3.30 पर नंदीग्राम के अहमदाबाद हाई स्कूल मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगी।
तेज धूप में रोड शो

 

ममता बनर्जी ये रोड शो तेज धूप के बीच कर रही हैं और वो व्हील चेयर पर हैं। पिछली बार जब वो नंदीग्राम से अपना नामांकन करने पहुंचीं थीं तब उन्हें कार में चढ़ते वक्त चोट लग गई थी, तब से ममता व्हीलचेयर पर हैं। आज जब वो रोड शो के लिए सड़क पर उतरीं तो तेज धूप से बचने के लिए सिर पर सफेद कपड़ा रखे नजर आईं। वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता बाबुल सुप्रियो आज टॉलीगंज में चुनाव प्रचार कर रहे हैं तो नंदीग्राम में डेरा डाल चुकीं ममता बनर्जी को चुनौती देने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह खुद 30 मार्च को यहां पहुंचेंगे।
बता दें कि पश्चिम बंगाल में एक अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होना है। नंदीग्राम सीट पर भी इसी चरण में मतदान होना है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर