घाटाल के बाढ़ पीड़ितों से मिली ममता

सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर/घाटाल : राज्य की सीएम ममता बनर्जी मंगलवार को बाढ़ प्रभावित घाटाल का जायजा लेने पहुंचीं। झाड़ग्राम से हेलिकॉप्टर के जरिए वे घाटाल पहुंचीं तथा कार से सड़क मार्ग के दौरान उन्होंने बाढ़ का निरीक्षण किया तथा बाढ़ के पानी में खुद ही उतर कर जनता का दुख-दर्द जाना। बाढ़ के दौरान जनता को कितनी तकलीफें उठानी पड़ती है, यह बात सीएम ने खुद ही बाढ़ के पानी में उतरकर इसे महसूस किया। सीएम को खुद ही बाढ़ के पानी के बीच पैदल चलता देख स्थानीय बाढ़ पीड़ितों में मुख्यमंत्री को लेकर और भी ज्यादा श्रद्धा व विश्वास का भाव देखा गया। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों को भी सीएम के इस कार्य से खूब प्रेरणा मिली। ममता बनर्जी ने इस दिन घाटाल में कई राहत शिविरों का निरीक्षण भी किया तथा वहां रह रहे लोगों से बात कर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी भी ली। सीएम ममता बनर्जी ने कई लोगों के बीच खुद ही राहत सामग्री का वितरण भी किया। उन्होंने घाटाल में बाढ़ की समस्या का निदान करने के लिए स्थानीय सांसद को केंद्र सरकार पर दबाव डालने का निर्देश भी दिया। उन्होंने कहा कि घाटाल मास्टर प्लान अभी भी लागू नहीं किया गया है, जिसकी वजह से घाटाल के लोगों को बाढ़ की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। सीएम के घाटाल दौरे के दौरान राज्य के जल संपद मंत्री सोमेन महापात्र, मानसरंजन भुइयां, घाटाल के सांसद दीपक अधिकारी उर्फ देव, मंत्री हुमांयू कबीर, जिला शासक रश्मि कमल व अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में जरूर लगाएं ये एक चीज, बदल सकता है आपका भाग्य

कोलकाता : फेंगशुई में विंड चाइम को शुभ माना जाता है। आमतौर पर इसका प्रयोग घर की सजावट करने के लिए किया जाता है। माना आगे पढ़ें »

ऊपर