तृणमूल को मजबूत करने दिसंबर में त्रिपुरा जा सकती है ममता

अब राष्ट्रीय राजनीति में सक्रियता बढ़ाएंगी ममता !
अगले महीने अभिषेक करेंगे त्रिपुरा का दौरा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता/त्रिपुरा : अब तक ममता बनर्जी की सबसे बड़ी चिंता विधायक बनना था जो हो गया। अब ममता का फोकस राष्ट्रीय राजनीति में सक्रिय होना है ताकि 2024 में तृणमूल की भागीदारी भाजपा के सामने तगड़ी हो सके। पार्टी सूत्रों की माने तो ममता बंगाल में मुख्यमंत्री की भूमिका के साथ-साथ केंद्रीय राजनीति में भी सक्रियता बढ़ाने की योजना बना रही है। इस योजना में वह अकेली नहीं बल्कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय की भूमिका भी अहम होने वाली है। जिन राज्यों में तृणमूल जमीन तैयार कर रही है या कहे अपना संगठन बढ़ाने पर जोर दे रही है उनमें त्रिपुरा, गोवा, मेघायल प्रमुख है।
त्रिपुरा पर फोकस आगे, खुद जाएंगी ममता !
बंगाल के बाहर दूसरे राज्य में पैर पसार रही तृणमूल का अगला और महत्वपूर्ण टार्गेट त्रिपुरा है। त्रिपुरा में अपनी सत्ता बनाने के लिए तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय पूरी तरह जुटे हैं। उनके इस अथक प्रयास को म​जबूती देने के लिए खुद ममता बनर्जी त्रिपुरा जा सकती है ताकि वहां पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा सकें। सूत्रों की माने तो दिसंबर महीने में ममता बनर्जी त्रिपुरा दौरे पर जा सकती हैं। उसके पहले नवंबर महीने अभिषेक वहां जाने वाले हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बारिश के कारण धान का व्यापक नुकसान

जलपाईगुड़ी : बेमौसम बारिश के कारण जलपाईगुड़ी जिले के माल, मैनागुड़ी, क्रांति समेत विभिन्न इलाके का धान की खेती का व्यापक नुकसान हुआ है। जलपाईगुड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर