सीएम कुर्सी के लिए उपचुनाव कराने की जल्दबाजी में हैं ममता : भाजपा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार को कहा कि सीएम की कुर्सी के लिए ममता बनर्जी उपचुनाव कराने की जल्दबाजी में हैं। घोष ने यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि जब इस साल मार्च-अप्रैल में विधानसभा चुनाव हो रहे थे तो उस समय कोरोना का भय दिखाते हुए बीच में ही चुनाव रोकने की कोशिश उन्होंने की थी। दिलीप घोष ने कहा, ‘अब ममता बनर्जी इतनी जल्दबाजी में क्यों हैं और क्यों वह उपचुनाव करवाने के लिए चुनाव आयोग को अपील कर रही हैं ? एक ही समय में 118 पालिकाओं में चुनाव करवाने की मांग क्यों नहीं की जा रही है ? ऐसे इलाकों में रहने वाले लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वहां कोई पार्षद नहीं है।’ दिलीप घोष ने कहा, ‘उपचुनाव के संबंध में हमने कोलकाता में मुख्य चुनाव आयुक्त को अपने विचार बता दिये हैं।’ इधर, 5 शिक्षिकाओं द्वारा आत्महत्या की कोशिश के मुद्दे पर उन्होंने कहा, ‘राज्य में शिक्षा विभाग में पूरी तरह मनमानी चल रही है। ये दुर्भाग्य की बात है कि जो बच्चों को शिक्षा देती हैं, उन्हें इस तरह के कदम उठाने के लिए बाध्य होना पड़ रहा है। वे वंचित महसूस कर रही हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर