अब त्रिपुरा पहुंचा हिंसा का ‘खेला’, ममता बोलीं- अमित शाह ने कराया भतीजे अभिषेक पर हमला

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान बीजेपी और ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के बीच छिड़ी जुबानी जंग अब त्रिपुरा तक जा पहुंची है। पिछले दिनों अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी के काफिले पर त्रिपुरा में हुए हमले के लिए टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अमित शाह को जिम्मेदार बताया है। ममता बनर्जी ने कहा कि होम मिनिस्टर अमित शाह के इशारे पर यह हमला हुआ था। वही इस घटना के पीछे हैं। कोलकाता में सोमवार को त्रिपुरा में हुई घटना में घायल टीएमसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने कहा, ‘त्रिपुरा, असम और यूपी समेत जहां भी बीजेपी को सत्ता मिली है, वहां अराजकता का शासन है। हम अभिषेक बनर्जी और पार्टी के कार्यकर्ताओं पर त्रिपुरा में हुए हमले की निंदा करते है। ममता बनर्जी ने कहा कि इस हमले में सुदीप और जया घायल हो गए। वे छात्र हैं और त्रिपुरा गए थे। उनके सिर पर चोटें आई हैं। दुख की बात यह है कि ये हमले उस वक्त हुए, जब पुलिस वहां मौजूद थी। इसके बाद भी कोई मेडिकल सुविधा नहीं दी गई। इसकी बजाय उन्हें ही गिरफ्तार कर लिया गया और एक गिलास पानी भी नहीं दिया गया। ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि इन हिंसक घटनाओं के बाद भी मैं पीछे नहीं हटूंगी। ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी जहां भी सत्ता में है, वहां दिनदहाड़े टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर हमले किए जा रहे हैं। इसके बाद भी पुलिस और प्रशासन की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जीवन में धन, वैभव और तरक्की चाहिए तो ऐसा लगाएं हनुमान जी की तस्वीर

कोलकाता : हिंदू धर्म में हनुमानजी की पूजा का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है। कहा जाता है कि ये आज भी अपने भक्तों के कल्याण के आगे पढ़ें »

ऊपर