बड़ी खबर : बॉडीगार्ड की मौत के मामले में शुभेंदु के घर CID की दबिश

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भाजपा और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच चुनाव के पहले से जारी तनातनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। राज्य में मुख्य विपक्षी दल भाजपा विधायक दल के नेता और नंदीग्राम से ममता बनर्जी को हराने वाले शुभेंदु अधिकारी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं।

दरअसल, बॉडीगार्ड की मौत के मामले में बुधवार को CID की टीम ने शुभेंदु के घर दबिश दी। वहीं दूसरी ओर कोलकाता हाईकोर्ट ने भी नंदीग्राम में उनकी जीत के खिलाफ लगाई गई याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें नोटिस थमा दिया है।

पहला मामला: बॉडीगार्ड की मौत के मामले में पत्नी ने की थी जांच की मांग
बंगाल CID की स्पेशल टीम ने बंगाल विधानसभा के विरोधी दल नेता शुभेंदु अधिकारी के घर पर उनके पूर्व सुरक्षा गार्ड शुभव्रत चक्रवर्ती के अस्वाभाविक मौत के मामले में जांच करने पहुंची। शुभ्रवत की पत्नी सुपर्णा कांजीलाल चक्रवर्ती ने मिदनापुर जिले के काफी थाने में अपने पति के रहस्य में मौत की जांच की मांग को लेकर FIR करवाई थी। बंगाल पुलिस ने मामले की जांच CID के हवाले कर दिया था। CID की टीम दोपहर 3 बजे के आसपास शुभेंदु के घर पहुंची। राजनीतिक हलको में चर्चा है कि ममता ने राजनीतिक प्रतिशोध के चलते शुभेंदु के पीछे CID को लगाया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिछले 4 हफ्तों से सात राज्यों के 22 जिलों में फिर से बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

नई दिल्लीः देश के सात राज्यों के 22 जिलों में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में एक बार फिर से बढ़ोतरी ने केन्द्र और प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर