कहां से चुनाव लड़ना है यह आप मुझे नहीं बताएंगे मोदी जी : ममता

दीनहाटा/फालाकाटा : नंदीग्राम में हार का दावा उस पर किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने की अफवाहों को जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी के सामने सवाल के तौर पर रखा उस पर तीखा पलटवार करते हुए ममता ने साफ कहा ​कि कहां से चुनाव लड़ना है यह मुझे आप नहीं बताएंगे मोदी जी। शुक्रवार को दीनहाटा में चुनावी प्रचार करने पहुंची ममता बनर्जी ने मोदी को निशाने पर लिया तथा कहा कि मैं आपनी पार्टी की सदस्य नहीं हूं जो आप मुझे चुनाव से संबंधित सुझाव देंगे। साथ ही ममता ने नंदीग्राम से अपनी जीत पर पूरा विश्वास जताया और कहा कि मैंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा है और मैं वहां से जीतूंगी। उन्हें मोदी से किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ने के बारे में ‘सलाह’ नहीं चाहिए। कुछ करना ही है तो मोदी जी सबसे पहले आप शाह को काबू में कीजिए उसके बाद हमें नियंत्रित करने की कोशिश कीजिएगा। ममता ने कहा कि चुनाव आयोग चुनाव नहीं करा रहा बल्कि गृह मंत्री अमित शाह चुनाव करा रहे हैं। यह आरोप ममता पहले से ही लगाती आ रही है। इस बीच दूसरे चरण के मतदान में जिस तरह नंदीग्राम अशांत हुआ उसे देखते हुए ममता ने दोबारा कहा कि यह पूरा माहौल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इशारे पर तैयार किया गया है जिसकी शिकायत तृणमूल ने चुनाव आयोग तक में की है।
जीत के लिए 200 सीट दे जनता
ममता ने दावा किया कि वह जीत रही है लेकिन सिर्फ अनके जीतने से कुछ नहीं होने वाला है। जनता से वोट अपील की तथा कहा,‘मुझे 200 से अधिक सीटें चाहिए तभी मैं बंगाल में तृणमूल की सरकार बना पाऊंगी। ममता ने आशंका भी जतायी कि इससे कम सीटों का साफ मतलब है कि भाजपा ‘गद्दारों’ को खरीद लेंगे।’ इसके पहले भी ममता आरोप लगाती आ रही है कि भाजपा रुपये देकर वोटरों को प्रभावित कर रही है जबकि केंद्रीय वाहिनी मतदाताओं को डरा-धमका कर भाजपा को वोट देने के लिए बाध्य कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत के इस गांव में 13 महीनों से नहीं आया कोरोनावायरस का एक भी मामला

नई दिल्ली : भारत इस वक्त कोरोनावायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। देश के कोने-कोने में कोरोनावायरस ने तांडव मचा रखा है। भारत में आगे पढ़ें »

रात को सोने से पहले लौंग का इस तरह करें इस्तेमाल, इम्‍यूनिटी रहेगी स्‍ट्रॉन्‍ग

कोलकाताः भारतीय मसालों में लौंग का स्‍थान महत्‍वपूर्ण है। ये ना केवल खाने का स्‍वाद बढ़ाता है, यह सेहत के लिए भी फायदेमंद है। इसे आगे पढ़ें »

ऊपर