ऐसा चुनाव पहले कभी नहीं देखा, लेकिन मेरी जीत पक्की – ममता

ममता का गंभीर आराेप, गृह मंत्री के इशारे पर हुआ सब
अदालत जाने की दी धमकी
सन्मार्ग संवाददाता
नंदीग्राम : राज्य में दूसरे चरण में 30 सीटों पर हुए चुनाव के बीच सबसे अधिक चर्चित नंदीग्राम में भी खूब वोट पड़े लेकिन ममता बनर्जी की नाराजगी भी साफ दिखी। यहां से तृणमूल उम्मीदवार ममता बनर्जी ने कहा कि ऐसा चुनाव जीवन में पहले कभी नहीं देखा है। बावजूद उन्होंने दावा किया कि वे जीत रही हैं, सभी सीटों पर तृणमूल जीत रही है। सीएम ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाये और चुनाव आयोग पर भी। सीएम ने आरोप लगाया कि पारा मिलिट्री फोर्सेज भाजपा की मदद कर रही है। यूपी बिहार से गुंडे यहां लाये गये हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि हर मतदान के दिन पीएम क्यों यहां रैली करते हैं ? क्या यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन नहीं है? ममता ने कहा नंदीग्राम को लेकर नहीं लोकतंत्र को लेकर मैं चिंतित हूं।
राज्यपाल को किया फोन
सीएम ने बूथ से राज्यपाल को फोन किया। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने पूरे हालत के बारे में सीएम ने बताया। आरोप लागाया कि चुनाव आयोग उनकी बातें नहीं सुन रहा है। इस मुद्दे पर अदालत जाने की धमकी दी। नंदीग्राम के बोयाल में बूथ नंबर 7 के बाहर व्हीलचेयर पर बैठीं ममता बनर्जी ने कहा कि 63 शिकायतें दर्ज करायी हूं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है। हम इसे लेकर अदालत जाएंगे। उन्होंने चुनाव आयोग से निवेदन भी किया कि प्लीज आप निष्पक्ष चुनाव कराएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

हेवीवेट उम्मीदवारों वाली 3 सीटों पर जनता की चुप्पी बनी पहेली

कोलकाता : एक तरफ तृणमूल के 3 हेवीवेट मंत्री तो दूसरी तरफ भाजपा के केंद्रीय मंत्री और स्टार सेलिब्रिटी। हालांकि इन सीटों पर जनता की आगे पढ़ें »

ऊपर